तमिलनाडु की ये महिला बनी इंसानियत की मिसाल, मुफ्त में लोगों को खिलाती हैं बिरयानी

tamilnadu news
tamilnadu news

नई दिल्लीः किसी भूखे को खिलाना एक पुन्य का काम है, और ये महान कार्य करने के बाद हर इंसान को अच्छा लगता है। हमारे बड़े-बूढ़े अक्सर यह कहा करते हैं कि जब भी कोई भूखा या जरूरतमंद दरवाजे पर आए तो उसे खाली हाथ नहीं जाने देना चाहिए। ऐसा ही कुछ काम करके एक महिला लोगों के लिए मिसाल बन गई है. यह महिला भूखे लोगों को मुफ्त में बिरयानी खिलाती है। जिनकी हर तरफ तारीफ की जा रही है।

स्कॉटलैंड : मुफ्त में मिलेंगे पीरियड प्रॉडक्ट्स,ऐसा करने वाला दुनिया का पहला देश

tamilnadu news
tamilnadu news

मुफ्त में भरपेट बिरयानी-

दरअसल, तमिलनाडु के कोयंबटूर में रहने वाली यह महिला अपने घर के बाहर ही बिरयानी स्टॉल  लगाती हैं और 20 रुपए प्लेट बिरयानी बेचती हैं। लेकिन जब कोई उनकी स्टॉल पर भूखा आता है और उसके पास बिरयानी खरीदने के लिए पैसे नहीं होते तो ऐसे लोगों को वह मुफ्त में भरपेट बिरयानी खिलाती है।

5 रंगों के पानी के साथ बहती है ये रहस्यमयी नदी, दूर-दूर से देखने आते हैं लोग

tamilnadu news
tamilnadu news

इंसानियत की एक मिसाल-

महिला का कहना है कि “मेरा इरादा केवल उन लोगों को भोजन प्रदान करना है जो भूखे हैं। मैं बिरयानी पैकेट 20 रुपये में बेचती हूं, लेकिन जिनके पास पैसा नहीं है और जो लोग वास्तव में भूखे हैं, वे मुफ्त में बिरयानी का एक डिब्बा ले सकते हैं.”कोयंबटूर की इस महिला ने लोगों के लिए इंसानियत की एक मिसाल कायम कर दी है। इन्हें देखकर हर किसी को इनसे सीख लेनी चाहिए और भूखे और जररूतमंद लोगों की मदद करनी चाहिए।

Leave a comment

Your email address will not be published.