चार साल के हुए सैफ-करीना के क्यूट से साहबजादे तैमूर

taimur ali khan
taimur ali khan

नई दिल्ली : बॉलीवुड के सबसे ज्यादा पॉपूलर स्टार किड तैमूर अली खान का आज जन्मदिन है और वो आज चार साल के हो गए हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि तैमूर का जन्मदिन आज कैसे मनाया जाता है. तैमूर अली खान कुछ ही महीनों में बड़े भाई भी बनने जा रहे हैं क्योंकि उनकी मम्मी करीना प्रेग्नेंट हैं और मार्च में अपने दूसरे बेबी को जन्म देंगी. क्योंकि तैमूर सबसे क्यूट पॉपुलर स्टार किड है, तो देखना दिलचस्प होगा कि उनके जन्मदिन पर क्या क्या खास होता है.

taimur ali khan
taimur ali khan

 

परिवार के साथ तैमूर गए पटौदी पैलेस- 

बर्थ डे पार्टी किसी बड़े इवेंट से कम नहीं होगी, इसकी सबसे बड़ी वजह तैमूर की क्यूटनेस है. इस खास दिन को मनाने के लिए सैफ करीना अपने परिवार के साथ पटौदी पैलेस गए, यहां उनका पूरा परिवार होगा. सारा और इब्राहिम करीना और तैमूर से काफी करीब है, ऐसे में उनका न पहुंचना एक सवाल बना हुआ है. हर कोई तैमूर के लुक और खूबसूरती पर फिदा है. तैमूर जब भी घर से बाहर निकलते हैं, पब्लिक को अपनी ओर तुरंत अट्रैक्ट कर लेते हैं.

taimur ali khan
taimur ali khan

जल्द ही तैमूर बड़े भाई बनने के लिए तैयार हैं क्योंकि करीना कपूर खान और सैफ अली खान अगले साल मार्च में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करेंगे. जब सभी की आंखें बेबो की दूसरी गर्भावस्था पर हैं, तब भी तैमूर अपने आकर्षण से दिल जीतते रह हैं.

taimur ali khan
taimur ali khan

तैमूर खान लोगों का ध्यान हमेशा अपनी ओर खींच लेते हैं. इसलिए नहीं कि वो स्टार किड हैं बल्कि अपने इम्प्रेसिव स्टाइल की वजह से भी. स्टाइलिश कैजुअल से लेकर सिंपल कुर्ता पयजामा लुक तक, तैमूर जो भी पहनते हैं उसमें बहुत ही सुंदर लगते हैं. खेतों में काम करते दिख रहे हैं, अपने पिता सैफ के साथ खेत में गए. वे तब से खेतों में जा रहे हैं, जब वे बहुत छोटे थे. तैमूर इससे पहले पेड़ लगा चुके हैं, इस बार तैमूर अपने पिता के साथ फिर खेत में पहुंच गए.

Leave a comment

Your email address will not be published.