कोरोना ने दी धमकी, तो बापू की छड़ी से जेठालाल ने कर दी पिटाई

नई दिल्ली : नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के सभी दर्शक जेठालाल (Jethalal) को अनोखे रूप में देखने वाले हैं, हमेशा हसमुख रहने वाले जेठालाल ने रौद्र रूप धारण कर दिया है. कई महीनो के चलने वाले लॉकडाउन के बाद सरकार ने सभी को अपने कार्यालय जाने की अनुमति दी है. इससे जेठालाल बड़े खुश हो गए है कि उन्हें फिर से अपने दुकान गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स जाने का मौका मिल रहा है. अगले दिन वह अपनी दुकान खोलेंगे यह खुशी लेकर अपने कमरे में जाते है और बड़ी उत्साह से सो जाते हैं, फिर आधी रात को उन्हें कुछ आवाजे सुनाई देती है और वह उठ जाते हैं।

जेठालाल (Jethalal) आधे नींद में होने के कारण उन्हें धुंधले रूप का कोई राक्षस जैसी चीज दिखाई देती है जो अपनेआप को कोरोनावायरस (Coronavirus) होने का दवा करता है, वह जेठालाल को डराने की कोशिश करता है और साथ ही उन्हें कहता है कि भले ही लॉकडाउन खुल गया हो वह फिर भी और अधिक बल से लोगो को और खास कर गड़ा परिवार को परेशान करेगा।

यह सुनकर जेठालाल गुस्से से लाल होकर कोरोना वायरस पर बरसते है. उनके अंदर का कच्छी माडू जाग जाता है. जेठालाल कोरोनावायरस के धमकियों को खारिज कर उसे तुरंत अपने घर से निकलने को कहता है. जेठालाल कोरोनावायरस से कहते हैं कि एक अच्छा आदमी कितनी भी परेशानी हो लेकिन अपने परिवार को कोई नुकसान नहीं होने देगा, यह कहकर जेठालाल बगल में पड़ी हुई बापूजी की छड़ी को उठाते है और कोरोना वायरस की पिटाई करना शुरू कर देते हैं।

बेशक यह सब हकीकत नहीं बल्कि जेठालाल का सपना है. लेकिन यहां यह सपना वास्तविकता में विस्तारित हो सकता है, जो सभी को हास्यमय करेगा. जहां कोरोना वायरस केवल जेठालाल की कल्पना का एक अनुमान है, जिस छड़ी से और जिस व्यक्ति को वह मार रहे है, वह काल्पनिक नहीं है. आखिर किसकी पिटाई कर रहे है जेठालाल? कौनसी मुसीबत में फंसने वाले है जेठालाल ? जानने के लिए देखते रहिये ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा।

Leave a comment

Your email address will not be published.