यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी अध्यक्ष का बड़ा बयान, जानें चुनावी रणनीति

up elections 2022
up elections 2022

नई दिल्लीः यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां तैयारी में जुट गई है, इस बीच उत्तर प्रदेश बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सोमवार को कहा कि पार्टी अगला चुनाव योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में ही लड़ेगी. एक रिपोर्ट के मुताबिक स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि यूपी का चुनाव योगी जी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा. इस बयान से उन्होंने सभी अटकलों को विराम दे दिया है।

स्वास्थ्यकर्मी ने काटे कोरोना मरीजों के बाल और दाढ़ी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

स्वतंत्र देव सिंह का बयान

बता दें की स्वतंत्र देव सिंह का बयान योगी के उस बयान के एक दिन बाद आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि हाल ही में हुईं बीजेपी और आरएसएस नेताओं की हाई लेवल मीटिंग का उनकी सरकार से कोई लेना देना नहीं है. दरअसल सियासी गलियारों में चर्चा है कि बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व प्रदेश सरकार में बदलाव करना चाहता है. इसके लिए पूर्व आईएएस अधिकारी बीजेपी एमएलसी एके शर्मा को योगी कैबिनेट में महत्वपूर्ण जगह दी जा सकती है।

देश में 63 दिन बाद एक लाख से भी कम कोरोना केस, जानें ताजा आंकड़े

लोकप्रिय मुख्यमंत्री सीएम योगी

एके शर्मा को पीएम मोदी का करीबी माना जाता है. स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि जल्द ही पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा जाएगा कि वे पीएम मोदी और सीएम योगी के चेहरे को लेकर बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाएं. उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता गांव गांव जाकर पीएम मोदी और योगी सरकार की उपलब्धियों को जनता के सामने रखेंगे. पार्टी अपने कार्यकर्ताओं की मेहनत पर निर्भर है. स्वतंत्रदेव सिंह ने योगी आदित्यनाथ को यूपी का अब तक का सबसे ज्यादा मेहनती और लोकप्रिय मुख्यमंत्री बताया था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *