किसानों के समर्थन में आईं स्वरा भास्कर, सोशल मिडिया पर हुई ट्रोल

swara bhaskar in farmer protest
swara bhaskar in farmer protest

नई दिल्ली: किसान आंदोलन का अबतक कई बॉलीवुड सेलेब्स ने समर्थन किया है. बता दें कि बॉलीवुड के कुछ लोग सीधे जमीनी स्तर पर किसानों संग बैठकर धरना दे रहें है, तो कई आर्थिक मदद करने की कोशिश कर रहे हैं. और अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का नाम भी इसमें शामिल हो चुका है।

swara bhaskar in farmer protest
swara bhaskar in farmer protest

बता दें कि हाल ही में स्वरा भास्कर सिंघु बॉर्डर पर पहुंच गई थीं. किसान आंदोनल के समर्थन में सिंघु बॉर्डर पर स्वरा ने लंबा समय बिताया, और साथ ही वहां बैठे किसानों का हौसला भी बढ़ाया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर की कुछ तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं।

स्वरा भास्कर ने गुरुवार को अपने एक ट्वीट में लिखा कि, “किसानों का हौसला, उनका दृढ़ निश्चय देख काफी अच्छा लगा. ये दिन बेहतरीन रहा”

बता दें कि तस्वीरों में स्वरा धरना दे रहे किसानों संग ही बैठी हुई हैं. वे बातचीत भी करती दिख दिख रही हैं. स्वरा मे अपने ट्वीट में  किसानों के बुलंद हौसलों की तरफदारी की है।

हालाकि स्वरा ने इसके साथ ही कई अन्य ट्वीट भी शेयर किए. और उन सब में भी स्वरा किसानों का समर्थन ही कर रहीं थी।

 

बता दें कि इसके साथ ही कई लोगों ने किसानों के समर्थन में शामिल होने पर उन्हे जमकर ट्रोल भी किया।

हालाकि स्वरा भास्कर का सोशल मिडिया पर ट्रोल होना कोई नई बात नही हैं. स्वरा आए दिन किसी ना किसी मुद्दे को लेकर चर्चा में बनी रहतीं हैं।

वैसे तो स्वरा का इस प्रदर्शन में शामिल होना भी हैरान नहीं करता है. सिंघू बॉर्डर पर पहुंचने से पहले भी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपना समर्थन जाहिर कर दिया था. उन्होंने हर उस शख्स के खिलाफ भी बोला था जो किसानों के लिए अपशब्द बोल रहे थे।

Leave a comment

Your email address will not be published.