सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी आज, फैंस कर रहे अलग-अलग अंदाज में याद

सुशांत
सुशांत

नई दिल्ली : जहां एक और अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव आज सोशल मिडीया पर छाए हुए हैं वहीं आज दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी भी है, और उनके फैंस लगातार उन्हें अलग-अलग तरिकों से श्रधांजलि अर्पित कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर अपनी यादें शेयर कर रहे हैं।

सुशांत
सुशांत

कड़ाके की ठंड़ में पूल में नहाते दिखे Vladimir Putin, जानिए क्या है असली वजह

आज भी सभी के दिल में जिंदा है सुशांत सिंह-

आपको बता दें कि, सुशांत ने 14 जून 2020 को 34 वर्ष की आयु में अपने घर में सुसाइड कर लिया था। सुशांत सिंह राजपूत जैसे चमकते सितारे के बारे में ये खबर सुनकर पूरा देश स्तब्ध रह गया था क्योंकि सुशांत बेहद खुशनुमा और जिंदादिल इंसान थे। स्टार सुशांत सिंह राजपूत का निधन इंडस्ट्री के लिए बड़ा झटका रहा है।

सुशांत के लिए फिर उठी आवाज़, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #Oath4SSR

करियर के उछाल पर थे सुशांत सिंह

छोटे पर्दे से लेकर फिल्मों तक का सफर तय करने वाले सुशांत आज भी सभी के दिल में जिंदा है। वैसे तो सुशांत अपने करियर के उछाल पर थे, और ऐसे में उनका अचानक से सुसाइड कर लेना सबको चौंकाने वाला था. उनके चाहने वालों को तो अब भी यकिन नहीं होता कि सुशांत अब हमारे बीच नहीं हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन सुशांत के चाहने वाले उनके पुराने वीडियोज और फोटोज शेयर करते नजर आते हैं।

सुशांत
सुशांत

सुशांत केस में सच्चाई सामने आई – गृहमंत्री अनिल देशमुख

CBI नहीं पहुंच पाई किसी नतीजे पर-

दरअसल, ये मुद्दा तब और गहरा गया जब सुशांत के परिवार और शुभचिंतकों का आरोप था कि ये सुसाइड नहीं बल्कि मर्डर है। उसके बाद देशभर में सुशांत की मौत की जांच की मांग उठायी गई। बता दें कि मामले कि जांच सीबीआई के हाथ में सौंपी गई थी। और इतने दिनों बाद भी सीबीआई किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। हालांकि सीबीआई ने कहा है कि सुशांत मामले में सभी पहलू पर गौर किया जा रहा है और फिलहाल किसी भी संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है।

Leave a comment

Your email address will not be published.