साउथ सुपरस्टार राम चरण आए कोरोना वायरस की चपेट में, हुए होम क्वारंटीन

ram charan tests positive for corona
ram charan tests positive for corona

ऩई दिल्ली : साउथ सिनेमा के सुपरस्टार राम चरण कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं, इस बात की जानकारी 29 दिसंबर को उन्होंने सोशल मीडिया पर दुनिया के सामने रखी. पोस्ट के मुताबिक, उन्होंने एसिम्पटोमैटिक (बिना लक्षण) होने की बात लिखी है और कहा है कि डॉक्टर की सलाह पर घर में खुद को  कर लिया है. राम चरण ने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर के जरिए बताया है कि उनका कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है.

ram charan tests positive for corona
ram charan tests positive for corona

राम चरण ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरा कोविड 19 का टेस्ट पॉजिटिव आया है। हालांकि मुझमें इसके कोई लक्षण नज़र नहीं आ रहे हैं, लेकिन मैंने ख़ुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया है। उम्मीद है मैं जल्द ठीक हो जाऊंगा और ज्यादा मज़ूबत होकर बाहर आऊंगा’। आपने पोस्ट के साथ सुपरस्टार ने ये रिक्वेस्ट भी की है कि, ‘जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरा साथ या मेरे आस पास रहे हैं वो भी अपने टेस्ट करवा लें। मैं अपनी रिकवरी के बारे में अपडेट देता रहूंगा’।

परिवार के साथ किया था क्रिसमस सेलिब्रेट 

बता दें कि हाल ही में राम चरण ने अपने कुछ खास दोस्तों और परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया था. क्रिसमस पार्टी में एक्टर की पत्नी उपासना कामिनेनी, अल्लू अर्जुन, निहारिका कोनिडेला और उनके कुछ दोस्त शामिल थे. बता दें कि  इससे पहले राम चरण अपनी कज़न सिस्टर निहारिका की शादी आटेंड की थी। जिसके कुछ दिन बाद उनका कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया

Leave a comment

Your email address will not be published.