सनी लियोनी इतने लाख लेने के बाद नहीं पहुंची कार्यक्रम में, धोखाधड़ी का लगा आरोप

sunny leone
sunny leone

नई दिल्ली। बॉलीवुड में आजकल कुछ समय से नेगेटिव खबरें बहुत ज्यादा आ रही ह। इसी बीच जानी मानी अभिनेत्री सनी लियोनी के खिलाफ धोखाधड़ी का एक मामला सामने आया है। दरअसल, एक इवेंट मेनेजमेंट कंपनी की शिकायत पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है, जिसमें कहा गया है कि सनी लियोनी लगभग 29 लाख रुपये लेने के बादजूद कोच्चि में 2019 में हुए एक वेलेंटाइन डे कार्यक्रम में शरीक नहीं हुई थीं।

बिहार स्पेशल || Bihar Live News Bulletin

sunny leone
sunny leone

सनी लियोनी का बयान दर्ज

आपको बता दें कि लियोनी जब पूवर रिजॉर्ट में थीं तब कोच्चि की क्राइम ब्रांच की एक टीम ने उनसे पूछताछ कर उनका बयान दर्ज किया है। वहीं पुलिस अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि अभिनेत्री सनी लियोनी के खिलाफ शिकायत के आधार पर धारा 420 के तहत धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है और हम तथ्यों की जांच-पड़ताल कर रहे हैं।

दिलजीत दोसांझ पर निशाना साध कंगना ने फिर कहा किसानों को खालिस्तानी, जानें

sunny leone
sunny leone

कई बार कार्यक्रम में बदलाव-

आपको बता दें कि एक ओर जहां आयोजकों का कहना है कि अभिनेत्री सनी लियोनी कार्यक्रम में शरीक नहीं हुईं थीं तो दूसरी ओर लियोनी ने कहा है कि वह दो बार आईं लेकिन कार्यक्रम हुआ ही नहीं था। उन्होने कथित रूप से कहा कि आयोजकों ने कई बार कार्यक्रम में बदलाव किया और ऐसा उनकी वजह से बिल्कुल नहीं किया गया इतना ही नहीं उन पर अब भी 12 लाख रुपये बकाया हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.