एक और अभिनेता कोरोना पॉज़िटिव, हिमाचल में रह रहे थे अब हो गया कोरोना

sunny deol corona positive
sunny deol corona positive

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल और भारतीय जनता पार्टी के गुरदासपुर से सांसद सनी देओल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव ने मंगलवार को सनी देओल के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी. स्वास्थ्य सचिव ने बताया कि जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक सांसद सनी देओल और उनके दोस्त मुंबई रवाना होने की योजना बना रहे थे, लेकिन मंगलवार को कोविड-19 जांच की रिपोर्ट में वे संक्रमित पाए गए हैं.

sunny deol corona positive
sunny deol corona positive

कुल्लू में रह रहे थे अभिनेता-

बता दें की सनी देओल पिछले कुछ दिनों से कुल्लू जिले में रह रहे थे. 64 साल के अभिनेता सनी देओल ने हाल ही में मुंबई में अपने कंधे की सर्जरी कराई थी. जिसके बाद वह कुछ समय आराम करने के लिए अपने मनाली के फॉर्म हाउस में गए थे. वह बीते कुछ दिनों से यहीं पर रुके हुए थे।

हालांकि सनी देओल 3 दिसंबर को मनाली से मुंबई वापस जा रहे थे. मुंबई रवाना होने से पहले जब उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया, तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

हिमाचल में बढ़ते कोरोना की लहर-

हिमाचल प्रदेश में कोरोना के 709 नए मामले सामने आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 41,228 पहुंच गयी है. और वहीं राज्य में मंगलवार को संक्रमण के कारण 21 लोगों की मौत के बाद मरने वालों की संख्या 657 तक पहुंच गई है.

कोरोना के शिकार हुए सितारे-

सबसे पहले बॉलीवुड की लोकप्रिय गायिका कनिका कपूर, महानायक अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अर्जुन कपूर, अनुपम खेर के भाई राजू खेर, जेनेलिया डिसूजा, और पूरब कोहली जैसे सेलेब्रिटी भी कोरोना की गिरफ्त में आ चुके हैं।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.