बदमाश सुंदर भाटी गिरोह के सक्रिय सदस्य की 25 करोड़ संपत्ति जब्त

sunder bhati up police
sunder bhati up police

नई दिल्ली: युपी पुलिस ने नोएडा में गुंडे माफियाओं और अपराधियों के विरुद्ध अभियान छेड़ रखा है. अपराधों में शामिल  बदमाशों और उनके साथियों के खिलाफ लगातार कड़ी कार्रवाई की जा रही है. आपको बता दें इस अभियान के दौरान  ग्रेटर नोएडा के दादरी में पुलिस ने कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य पर बड़ी कार्रवाई की.

जानकारी को अनुसार पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के निर्देश पर गैंगस्टर सुंदर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य “निजाम मलिक उर्फ मुनीम कबाड़ी” पर बड़ी कार्रवाई की गई  है, पुलिस ने आरोपी की लगभग 25 करोड़ की संपत्ति कुर्क की. जिसमें एक फार्म हाउस, प्लॉट, गोदाम और खेत को कुर्क किया गया है.

सुंदर भाटी के नाम पर लेता था ठेके-

डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी के नाम पर औद्योगिक कंपनियों में स्क्रैप के ठेके लेकर अवैध संपत्ति अर्जित की थी. जिस पर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के निर्देश पर दादरी पुलिस ने गैंगस्टर के खिलाफ कार्रवाई की, गैंगस्टर एक्ट के तहत सुंदर भाटी गिरोह के सक्रिय सदस्य निजाम मलिक की लगभग 25 करोड़ की संपत्ति कुर्क की है.

sunder bhati up police
sunder bhati up police

बता दें की जिले में पहले  से लेकर अभी तक अनिल दुजाना गैंग व सुन्दर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्यों पर कार्रवाई के दौरान लगभग 69 करोड़ रूपये की सम्पत्ति को कुर्क किया जा चुका है. और भविष्य में भी इस तरह की आपराधिक गतिविधियों में शामिल बदमाशो और माफियाओ के खिलाफ यह अभियान जारी रहेगा.

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published.