फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में छात्र का शव मिलने से सनसनी..

नई दिल्ली : फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद में हाईवे किनारे झाड़ियों में गुरुवार की सुबह छात्र का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज भेजा, मृतक के परिजनों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है।

शव की पहचान दीपेंद्र (20) पुत्र सुरेंद्र सिंह यादव निवासी गांव कंथरी के रूप में हुई। दीपेंद्र बीएससी तृतीय वर्ष का छात्र था। गुरुवार की सुबह नौशहरा पुल के समीप झाड़ियों में उसका शव पड़ा मिला, जानकारी मिलने पर कोतवाली प्रभारी सुनील कुमार तोमर फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

युवक के पास मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त हुई। पुलिस ने सुबह करीब आठ बजे परिजनों को फोन कर युवक का शव मिलने की जानकारी दी। इससे परिवार में कोहराम मच गया। परिजन रोते-बिलखते हुए थाने पहुंचे।

मृतक के पिता सुरेंद्र सिंह ने बताया कि उनका बेटा दीपेंद्र बुधवार को पूरे दिन खेत में आलू की बुवाई करवाता रहा था। रात सात बजे खेत की रखवाली की कहकर गया था। इसके बाद नहीं लौटा। पीड़ित पिता ने बताया कि उनकी गांव में किसी से कोई रंजिश नहीं है।मृतक के पिता ने बताया कि दीपेंद्र चार भाई बहनों में सबसे बड़ा था। दीपेंद्र पढ़ाई के साथ खेती में हाथ बंटाता था। दीपेंद्र की मौत के बाद परिवार सदमे में है। दीपेंद्र की छोटी बहनें बविता और कबलू, भाई हिमांशू और माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है।

मृतक के पिता ने बताया कि दीपेंद्र चार भाई बहनों में सबसे बड़ा था। दीपेंद्र पढ़ाई के साथ खेती में हाथ बंटाता था। दीपेंद्र की मौत के बाद परिवार सदमे में है। दीपेंद्र की छोटी बहनें बविता और कबलू, भाई हिमांशू और माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.