SSP ने Twitter पर माफ किया हजारों का चालान,सोशल मीडिया में वायरल

चालान 5000 का
चालान 5000 का

नई दिल्ली : एक छात्र की बाइक के नंबर प्लेट ना होने पर SSP ने छात्र का पांच हजार रुपये का चालान माफ कर दिया है। दरअसल, छात्र ने ट्वीट कर उनसे मदद मांगी थी। जिस के जवाब में SSP ने छात्र को सहायत दी है।

चालान 5000 का
चालान 5000 का

टीएमसी के लिए एक बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता दिनेश त्रिवेदी का पार्टी से इस्तीफा

SSP ने की जांच

बता दे कि इटावा का रहने वाला हरिहरपुरा गांव का छात्र दीपेंद्र यादव शाम को कोचिंग से घर लौट रहा था। रास्ते में चौराहा पर फ्रेंड्स कालोनी के पास पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान उसकी बाइक में नंबर प्लेट पर एक नंबर ना होने पर पांच हजार रुपये का जुर्माना कर दिया। रात को दीपेंद्र ने अपने मन की बात एसएसपी आकाश तोमर को ट्वीट करके बताई और साथ ही अपनी गलती स्वीकार की लेकिन उन्होने इतने पैसे देने में असमर्थता जताई। अपने घर के हालात के बारे में बताया।उन्होने SSP से मद्द करने को कहा कि आप बहुत लोगों की मदद करते है, सुना है। जिस के जबाव में एसएसपी ने मामले की जांच का भरोसा दिया। पुलिस की जांच में उसकी बात सच पाई गई है। शाम तक एसएसपी ने खुद ही दीपेंद्र का ट्वीट करके उनका चालान माफ कर दिया । साथ ही SSP ने आगे से ध्यान रखने को कहा। जीवन में देश के लिए अच्छा करने को कहा।

इलाहबाद हाईकोर्ट : बसपा सांसद अतुल राय की पुलिस जांच रिपोर्ट पर जवाब तलब

परिवार ने किया धन्यवाद 

दीपेंद्र के पिता योगेंद्र सिंह ,छोटा भाई यशपेंद्र सिंह ओर बहन शालिनी ने पुरे परिवार के साथ एसएसपी आकाश तोमर को धन्यवाद दिया। दो महिने पहले भी पूर्व एसएसपी आकाश तोमर सिविल सेवा की तैयारी करने वाले विद्यार्थियों की गूगल ड्राइव में नोट्स होने की वजह से लोगों के नोटिस में आये थे। उन्होंने विद्यार्थियों को सिविल सेवा की तैयारियों के बारे मे कुछ टिप्स भी दिए थे। इसके बाद इंटरनेट मीडिया में विद्यार्थियों और उन्होंके बीच दौसती सी हो गई।

Leave a comment

Your email address will not be published.