फिर एक बार थूक लगाकर रोटी बनाने का सामने आया मामला दिल्ली में

Spitting on Roti
Spitting on Roti

नई दिल्लीः Spitting on Roti: थूककर रोटी बनाने जैसा मामला आये दिन होने लगा है। दिल्ली के भजनपुरा इलाके में थूक लगाकर ढाबे पर तंदूरी रोटी बनाने वाला मामला सामने आया है जिसमे कर्मचारी और मैनेजर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान मूलरूप से बिहार के किशनगंज निवासी खालिक और मैनेजर असगर के रूप में हुई है। खालिक पिछले काफी समय से थूक लगाकर रोटियां बना रहा था। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Spitting on Roti: राजधानी का यह दूसरा मामला

राजधानी में इस तरह का यह दूसरा मामला है। इससे पहले ख्याला इलाके में ढाबे से पुलिस ने कर्मचारी को गिरफ्तार किया था। पुलिस के अनुसार दोनों भजनपुरा इलाके में रहते हैं। दोनों काफी समय से मदीना नाम के ढाबे पर काम कर रहे हैं। किसी ने खालिक की थूक लगाकर रोटी बनाते हुए वीडियाे बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया, फेसबुक, वाट्सएप पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।

Spitting on Roti
Khaliq

पुलिस ने वीडियो से संज्ञान लिया था संज्ञान

पुलिस ने वीडियो पर स्वयं संज्ञान लेते आरोपितों की तलाश की। थानाध्यक्ष अशोक शर्मा के नेतृत्व में पुलिस ने दोनों को ढाबे से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में खालिक ने बताया कि वह काफी समय से थूक लगाकर रोटियां बना रहा था।

मैनेजर भी गिरफ्तार

पुलिस ने मैनेजर असगर को इसलिए गिरफ्तार किया, क्योंकि वह ढाबे पर थूक लगी हुई रोटियां बेच रहा था। इस तरह का दूसरा मामला सामने आने पर पुलिस ने दूसरे ढाबों की भी जांच पड़ताल करनी शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है इस तरह की हरकत जो भी करता हुआ पाया जाएगा उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Interesting Facts About Holi Festival

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *