Sophian : मुठभेड़ में मारा गया जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर,ऑपरेशन जारी

sophian encounter
sophian encounter

नई दिल्ली। दक्षिण कश्मीर के जिला शोपियां के रावलपोरा में पिछले तीन दिनों से जारी मुठभेड़ में आखिरकार जैश-ए-मोहम्मद के शीर्ष कमांडर विलायत लोन उर्फ सज्जाद अफगानी को मार गिराया गया। आपको बता दे आइजीपी कश्मीर विजय कुमार ने स्वयं इसकी पुष्ट करते हुए इसे सुरक्षाबलों की बड़ी सफलता करार दिया। उन्होंने कहा कि रावलपोरा में 72 घंटों से जारी इस मुठभेड़ में अब तक दो आतंकियों को मार गिराया गया है। ऑपरेशन अभी भी जारी है।

sophian encounter
sophian encounter

शीर्ष कमांडर को मार गिराया

बताया जारा है की यह मुठभेड़ शोपियां के रावलपोरा में शनिवार रात को शुरू हुई थी। देर रात गए तक आतंकियों को आत्मसमर्पण करवाने के प्रयास किए गए। लेकिन आतंकियों की ओर से आत्मसमर्पण करने से साफ मना कर दिया। इसी बीच रविवार सुबह सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को ढेर कर दिया। आतंकियों को घर से बाहर निकालने के लिए सुरक्षाबलों ने मकान को उड़ा दिया था।

sophian encounter
sophian encounter

आतंकियों की तलाश जारी

ईस बीच मुठभेड़ स्थल से बरामद हथियारों ने सुरक्षाबलों को सकते में डाल दिया है। मारे गए आतंकी के पास से अमेरिका निर्मित एम-4 राइफल, उसकी तीन मैगजीन, 36 राउंड और करीब 9600 नकदी भी बरामद हुई है। बता दे आतंकी केे मारे जाने के बाद सुरक्षाबलों ने फरार आतंकियों की तलाश जारी रखी। आज सुबह जब सुरक्षाबलों ने एक बार फिर तलाशी अभियान की शुरूआत की तो एक घर में छिपे आतंकियों ने एक बार फिर सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए गोलीबारी शुरू कर दी। फिलहाल दोनों ओर से गोलीबारी का सिलसिला जारी है।

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *