बन्दर के आतंक से परेशान गांव वालों ने सोनू सूद से मांगी मदद,एक्टर ने दिया ये रिएक्शन

sonu sood twitter
sonu sood twitter

नई दिल्लीः लॉकडाउन के समय से ही लोगों के हीरो बन गए हैं. वो कभी भी लोगों की मदद करने से पीछे नहीं हटते। एक्टर ने लॉकडाउन में वो कर दिखाया जिसे करने की हिम्मत कोई नहीं कर सका.अब लोग किसी भी काम के लिए उनसे मदद मांग लेते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें कुछ लोगों ने सोनू सूद से बंदर भगाने के लिए मदद मांगी है।

sonu sood twitter
sonu sood twitter

ट्विटर पर मांगी मदद-

बता दें की ट्विटर पर बासु गुप्ता नाम के एक यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा, ”सोनू सूद सर, हमारे गाँव में एक लंगूर बंदर के आतंक के कारण दर्जनो लोग घायल हो चुके हैं। अतः आपसे निवेदन है कि बंदर को हमारे गाँव से कही दूर जंगल में भिजवा दीजिए.” जी हाँ यूजर ने इसके साथ ही न्यूजपेपर में छपी एक खबर को भी पोस्ट किया। जिसमें उस बन्दर के आतंक की खबर छपी है।

सोनू का मज़ाकिया जवाब-

तो वही सोनू सूद ने फिर कुछ देर बाद ही इसका जवाब दिया. दरसअल सोनू ने मजाकिया लहजे में लिखा, ”बस अब बंदर पकड़ना हो बाकी रह गया था दोस्त. पता भेज, यह भी करके देख लेते हैं” सोनू का यह जवाब लोगों को बेहद पसंद भी आ रहा है।

महामारी में बने मसीहा-

आपको बता दें कि सोनू सूद लोगों की मदद करके मसीहा बन चुक हैं। कोरोना महामारी की वजह से हुए लॉकडाउन के दौरान मजदूरों की जब किसी ने नहीं सुनी तो सोनू सूद ने अपने खर्चे पर सभी को घर तक भिजवाया. सोशल मीडिया के सहारे वो दिल्ली, मुंबई और देश के अलग-अलग शहरों में फंसे हर किसी की मदद की. और अब तो लोग खुलकर हर तरह की परेशानी उनके साथ शेयर करते रहते हैं।

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published.