सोनू सूद अब बिहार भेज रहे ई-रिक्शा, दिव्यांग अवधेश की जिंदगी को मिली नयी उम्मीद

sonu sood sending e- rikshaw to bihar
sonu sood sending e- rikshaw to bihar

नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद सोशल मीडिया के जरिए आये दिन लोगों की मदद करते रहते है. इसी कड़ी में अगला नाम बिहार का है. बिहार के रहने वाले अवधेश ने एक वीडियो बना कर अभिनेता से मदद की गुहार लगाई . सोनू सूद तक इस आवाज को पहुंचाने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया. आवाज पहुंचने की देर भर थी कि हर परेशान शख्स के लिए मसीहा बने सोनू ने इनकी रोजी रोटी का प्रबंध कर दिया।

sonu sood sending e- rikshaw to bihar
sonu sood sending e- rikshaw to bihar

आपका ई-रिक्शा बिहार भेज रहें हैं – सोनू सूद

बता दें की बिहार के औरंगाबाद के रहने वाले अवधेश ने एक वीडियो बना कर सोनू से मदद की गुहार लगाई थी. इस शख्स ने अपने घर की माली हालत को दिखाते हुए आजीविका का प्रबंध करने के लिए प्रार्थना की थी. दरअसल अवधेश पैर से दिव्यांग हैं. और इन्होंने संगीत में मास्टर डिग्री हासिल की है. लेकिन इन्हें अभी तक किसी तरह का रोजगार नहीं मिल रहा है. वीडियो में अवधेश के लिए ई- रिक्शा या ऑटो देने की मांग की गई है. इस पर सोनू सूद ने जवाब देते हुए लिखा की “आपका ई-रिक्शा बिहार भेज रहें हैं, अब अपना संगीत अपनी सवारियों को सुनाइएगा”

सोनू सूद से फैन ने की शादी की अपील, एक्टर ने इस अंदाज़ में दिया जवाब

मदद से बदली जिंदगी-

इसके अलावा सोनू सूद बिहार के ही मुजफ्फरपुर और वैशाली के रहने वाले दो और लोगों को भी ई-रिक्शा भेज रहे हैं. सोनू ने ट्वीटर पर पोस्ट कर इस बात का भरोसा दिया कि ‘बिहार की सड़कों पर आप दोनों की ई-रिक्शा इसी सप्ताह से दौड़ेगी. सोनू सूद लगातार एक के बाद लोगों की मदद करते ही जा रहे हैं. इससे पहले एक्टर ने करीब दो साल से किडनी की समस्या से परेशान एक लड़की को इलाज के लिए मदद कर उसे नई जिंदगी दी है. लड़की के किडनी ट्रांसप्लांट के लिए आर्थिक मदद देकर उसकी जान बचाई है।

https://www.youtube.com/watch?v=AXVSz1oArcg

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *