किसान आंदोलन के बीच सोनू सूद अपनी नई फिल्म लेकर आ रहे हैं “किसान”

sonu sood movie kisan
sonu sood movie kisan

नई दिल्ली: कोरोना काल जैसे मुश्किल समय में लोगों की मदद करके खबरों में आए अभिनेता सोनू सूद इस समय सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. सोनू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है. उनकी हर बात को काफी पसंद भी किया जाता है, बता दें की इस समय जिस बात को लेकर सोनू चर्चा में बने हुए है. वो है उनकी आने वाली फिल्म ‘किसान’ और इस फिल्म में सोनू सूद लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

sonu sood movie kisan
sonu sood movie kisan

दरअसल इस फिल्म को ड्रीम गर्ल फिल्म के डायरेक्टर राज शान्ड‍िल्य प्रोड्यूस कर रहे हैं. सोनू के इस नए प्रोजेक्ट के बारे में खुद अमिताभ बच्चन ने ऐलान किया है.अमिताभ ने ट्वीट कर सोनू सूद की फिल्म ‘क‍िसान’ के बारे में बताया और साथ ही उन्हें शुभकामनाएं दी है।

अमिताभ ने ट्वीट किया- ”फिल्म ‘किसान’ के लिए शुभकामनाएं, ई निवास द्वारा न‍िर्देश‍ित और सोनू सूद द्वारा अभ‍िनीत”.फिलहाल ”किसान” के बारे में इससे ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. बता दें की राज शान्ड‍िल्य ने ड्रीम गर्ल मूवी से अपना डायरेक्टोर‍ियल डेब्यू किया था. और इस फिल्म में आयुष्मान खुराना नजर आए थे।

sonu sood movie kisan
sonu sood movie kisan

वता दें की सोनू सूद ने उन्हें मिले फिल्म के ऑफर्स के बारे में पहले भी बताया था. उन्होंने कहा था कि कोरोना वायरस महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन में एक्टर के अच्छे कामों से जो छवि उभर कर आयी है. उसके बाद से उन्हें कई फिल्म निर्माताओं ने अपनी फ‍िल्म में लीड रोल के लिए संपर्क किया था।

sonu sood film kisan
sonu sood film kisan

उन्होंने ये भी कहा कि साल 2020 ने उनके पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी को काफी बदला है. खासकर फिल्मों में उनकी निगेट‍िव इमेज को लोग अब एक कलाकार के तौर पर ही देखते हैं।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.