चार बेटियों को गोद लेंगे सोनू सूद,चमोली त्रासदी में मारे गए इन बच्चियों के पिता

sonu sood
sonu sood

नई दिल्ली: समय चाहे कितनी भी मुश्किल भरा क्यों न हो, लेकिन अभिनेता सोनू सूद कभी लोगों की मदद करने से पीछे नहीं रहते। कोरोना काल में अपनी मदद से कई लोगों की जिंदगी संवारने वाले सोनू अब चमोली त्रासदी में भी एक सक्रिय भूमिका निभाने जा रहे हैं. बता दें की एक्टर ने हाल ही में चार बेटियों को गोद लेने का फैसला किया है।

sonu sood
sonu sood

उत्तराखंड : चमोली ग्लेशियर हादसे में 14 से ज्यादा लोगों की मौत, सुरंग में रेस्क्यू जारी

सोनू की तरफ से बेटियों को नया भविष्य-

खबर है की चमोली हादसे में टिहरी जिले के आलम सिंह पुंडीर की मौत हो गई. जिस समय त्रासदी आई, तब आलम एक टनल में ही काम कर रहे थे. वे एक इलेक्ट्रीशियन बताए गए हैं. उनके निधन से पूरा परिवार बेबस और बिना सहारे के रह गया है. आलम की चार बेटियां भी हैं जो अपने पिता के जाने से बुरी तरह टूट गई हैं. अब सोनू सूद की तरफ से इन बेटियों को नया भविष्य देने की तैयारी है. एक्टर की टीम ने बताया है कि सोनू इस परिवार की चारों बेटियों को गोद लेना चाहते हैं. वे उनकी पढ़ाई से लेकर शादी तक, हर खर्चा उठाने को तैयार हैं।

हर नागरिक की जिम्मेदारी-

इस बारे में सोनू सूद ने एक न्यूज पोर्टल से बात भी की है. एक्टर ने कहा है, ये हर नागरिक की जिम्मेदारी है कि वो इस मुश्किल समय में आगे आकर मदद का हाथ बढ़ाए. जिन भी लोगों को इस त्रासदी की वजह से बर्बादी झेलनी पड़ी है, उन सभी की हर संभव मदद की जाए. एक्टर की तरफ से उठाए जा रहे इस नए कदम की काफी तारीफ की जा रही है. सभी को उम्मीद है कि सोनू का ये कदम पीड़ित परिवार के दुख कुछ कम करने वाला साबित होगा।

असम में सत्ता में आये तो नहीं लागू करेंगे सीएए- राहुल गांधी

अनूठी मुहिम कि शुरुआत-

वैसे ये पहली बार नहीं है जब सोनू सूद की तरफ से इतने बड़े पैमाने पर मदद करने की बात कही गई हो. पिछले साल जब बिहार और असम में भी बाढ़ का प्रकोप देखने को मिला था, तब सोनू सूद की तरफ से काफी मदद पहुंचाई गई थी. किसी को पढ़ाई के लिए किताबें दी गई थीं तो किसी का नया घर बनवाया गया. सिर्फ यही नहीं एक्टर ने प्रभावित राज्यों में नौकरी देने की एक अनूठी मुहिम भी शुरू की थी।

Leave a comment

Your email address will not be published.