कोरोना मरीजों की मदद करने में असफल रहे सोनू सूद, कहा- हम फेल हो गए

sonu sood news
sonu sood news

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद बीते साल महामारी के समय में गरीबों के लिए मसीहा बनकर उतरे, और आज भी सोनू लोगों की मदद कर रहे हैं. देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर चल रही है. जहां कोरोनोवायरस के मामले बढ़ रहे हैं वहीं लोग अस्पताल और दवाओं की कमी का सामना कर रहे है।

Sonu sood news
Sonu sood news

बता दें की हाल ही में सोनू सूद ने इस पर चिंता जाहिर की है और इसके साथ ही उन्हें भी लोगों की मदद के लिए अस्पताल में बेड और दवाओं की व्यवस्था करने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है. सोनू ने सोमवार को एक ट्वीट कर बताया कि वह खुद ही नहीं बल्कि उनकी टीम और यहां तक कि हेल्थकेयर सिस्टम भी लोगों के लिए फेल हो गया है।

Coronavirus : कोरोना काल में अपनी इम्यूनिटी बढ़ाने का एक मात्र सही तरीका

हेल्थ केयर सिस्टम असफल

सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा,”आजः मैंने 570 बेड के लिए रिक्वेस्ट किया. मैं सिर्फ 112 की व्यवस्था कर पाया. मैंने 1477 रेमडिसिविर की रिक्वेस्ट की लेकिन सिर्फ 18 की ही व्यवस्था कर पाया. हां, हम असफल हो गए. इसलिए हमारा हेल्थ केयर सिस्टम भी असफल हो गया.” इसके साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी ट्वीट को शेयर किया।

पिछले हफ्ते हुए थे संक्रमित

सोनू सूद ने लिखा,”किसी को, कहीं आपकी जरूरत है.” इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में उनके फैंस कमेंट कर उन्हें चीयरअप कर रहे हैं और उनकी कोशिशों के लिए उनकी सराहना भी कर रहे हैं. बता दें कि सोनू सूद पिछले हफ्ते कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे.  जबकि उन्होंने हाल ही में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज भी ली थी. अक्सर सोनू के फैंस सोशल मीडिया पर उनका साथ देते नजर आते हैं।

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *