गरीबों के मसीहा सोनू सूद अब इंदौर भेजेंगे 10 ऑक्सीजन जनरेटर

सोनू सूद
सोनू सूद

नई दिल्लीः देश में कोरोना का नया स्ट्रेन हर दिन गंभीर रुप ले रहा है, इसे देखते हुए सरकार ने सख्त दिशा निर्देश जारी किए हैं। वहीं मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में भी कोरोना का कहर जोरों पर है। इसी बीच इंदौर ऑक्सीजन और रेमडेसिविर इंजेक्शन की कमी से जूझ रहा है। इसपर बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने इंदौर की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं।

कोरोना का बढ़ता कहर ! देश के प्रमुख डॉक्टरों ने की अपील कहा जल्द लगे Lockdown

इंदौर में ऑक्सीजन की कमी

बता दें कि सोनू सूद ने इंदौर के लोगों के लिए 10 ऑक्सीजन जनरेटर भेजने का फैसला किया है। सोनू सूद ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि इंदौर के लोग अपना खास ख्याल रखें। मुझे पता चला है कि इंदौर में ऑक्सीजन की बहुत मारा मारी है। मैं 10 ऑक्सीजन जनरेटर इंदौर के लिए भेज रहा हूं। साथ ही मैं इंदौर के लोगों से गुजारिश करना चाहूंगा कि सभी लोग अपना योगदान दें ताकि जरूरतमंद लोगों की मदद हो सके।

सोनू सूद
सोनू सूद

सोनू सूद ने कहा कि इंदौर में कोरोना से स्थिति काफी खराब है। सभी अस्पतालों में बेड फुल हैं। ऑक्सीजन की कमी से भी लोग परेशान हो रहे हैं। कई मरीज ऑक्सीजन सिलेंडर न मिलने से दम तोड़ चुके हैं। इतना ही नहीं इंदौर के श्मशान में शवों के लिए जगह खाली नहीं है और लकड़ी की कमी होने का भी एक अलग मुद्दा बन गया है।

देश में कोरोना के भयाभव हुए आंकड़े, श्मशान में शव कर रहे जलने का इन्तजार

आपको बता दें की सोनू सूद इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जो हमेशा लोगों की मदद के लिए तैयार रहते हैं, सोनू सूद का मदद करने का सिलसिला पिछले साल शुरू हुआ था और आज भी ये जारी है. सोनू को गरीबों का मसीहा कहा जाता है। उनकी इस पहल से मां अहिल्या की नगरी में ऑक्सीजन की कमी से जूझते लोगों को राहत मिल सकती है।

https://www.youtube.com/watch?v=IHmEXCm2shs

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *