कोरोना की गिरफ्त में आये Sonu Sood , खुद ट्वीट कर दी जानकारी

Sonu sood news
Sonu sood news

नई दिल्ली। Sonu Sood : कोरोना महामारी के चलते हुए लॉकडाउन के दौरान अभिनेता सोनू सूद ने कई प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंदों की मदद की थी। उनके द्वारा मदद का ये सिलसिला आज भी लगातार जारी है। लकिन अब आपको बता दें सोनू सूद भी कोरोना महामारी की चपेट में आ चुके है। उन्होंने अपने पॉजिटिव होने की खबर को सोशल मीडिया पर बतया है। अभिनेता ने कहा कि उन्होंने एहतियात के तौर पर खुद को अलग कर लिया है।

 

ट्वीट किया

उन्होंने लिखा है, हाय सबको, यह आपको सूचित करना है कि मैंने आज सुबह COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। सावधानियों के एक भाग के रूप में, मैंने पहले से ही अपने आप को अलग कर लिया है और अत्यधिक सावधानी बरत रहा हूँ। लेकिन  चिंता मत करो कि मुझे आपकी समस्याओं को हल करने के लिए पर्याप्त समय मिलेगा। याद रखें कि मैं हमेशा आप सभी के लिए हूं।

 

Sonu Sood सबसे आगे रहे

आपको बता दें पिछले साल से COVID-19 के खिलाफ अपनी लड़ाई में लोगों की मदद करने में सोनू सबसे आगे रहे है। अभिनेता ने हाल ही में अस्पताल में मरीजों के लिए बेड और दवाओं की व्यवस्था करने के लिए संघर्ष करने के साथ अपनी असहायता की भावना व्यक्त की थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, सुबह से मैंने अपना फोन नीचे नहीं रखा है, पूरे भारत के अस्पताल से हजारों कॉल, मेडिसिन, इंजेक्शन  आदि , अभी भी उनमें से कई के लिए साहयता प्रदान करने में सक्षम नहीं हु , मुझे लगता है कि मैं असहाय हूं। स्थिति डरावनी है, घर पर रहें, मास्क पहनें और खुद को संक्रमण से बचाएं।

Corona Alert: कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, 2 लाख से अधिक मामले, हजार से अधिक मौतें

आवश्यकताएं प्रदान करने का प्रयास

अभिनेता ने ये भी कहा, मैं अभी भी कायम हूं, मुझे यकीन है कि हम एक साथ मिलकर कई और जीवन बचा सकते हैं। यह समय किसी को दोषी ठहराने का नहीं बल्कि एक ऐसे जरूरतमंद को आगे आने का है जिसे आपकी मदद की जरूरत है। उन लोगों को चिकित्सीय आवश्यकताएं प्रदान करने का प्रयास करें जिनकी पहुँच नहीं है। में हमेशा आपके साथ हूँ।

 

Coronavirus Cases India Latest News | Live Lockdown News | Last 24 Hours Corona Cases in India |

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *