जरूरतमंदों की मदद करने के लिए सोनू सूद ने लिया 10 करोड़ रुपये का लोन

sonu sood bank loan
sonu sood bank loan

दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद हमेशा गरीबों की मदद करने के लिए चर्चा में बने रहते हैं. जितने भी जरूरतमंद लोगो की जिंदगी सोनू सुद की वजह से बदली है, वह सभी उनको अपना मसीहा मानतो हैं. लेकिन अकसर सोशल मीडिया पर इस तरह के सवाल उठाये जाते हैं कि, आखिर सोनू सूद जितना पैसे बांटने का ऐलान करते हैं वो उनता पैसा वो लाते कहां से हैं।

sonu sood bank loan
sonu sood bank loan

मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि,जितने भी प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने और उनके खाने-पीने की व्यवस्था करने, लोगों के रहने के लिए घर बनवाने, बच्चों के लिए शिक्षा का प्रबंध करने और बेरोजगारों को रोजगार मुहैया कराने साथ ही गरीबों का इलाज कराने वाले सोनू ने यह सब खर्चा अपनी 8 प्रोपर्टी गिरवी रखकर किया।

sonu sood bank loan
sonu sood bank loan

बता दें कि सोनू सूद ने जरूरतमंदों की मदद करने के लिए अपनी आठ प्रोपर्टी गिरवी रखी है. जिससे उन्होंने 10 करोड़ रुपये जमा किए और अब खुले दिल से सभी की मदद को आगे आ रहे हैं. जानकारी के अनुसार सोनू ने मुंबई के जुहू इलाके में स्थित अपनी दो दुकान और 6 फ़्लैट को गिरवी रखा हैं।

sonu sood bank loan
sonu sood bank loan

सोनू को उनकी 8 प्रोपर्टी को गिरवी रखने के कारण बैंक ने  उन्हें 10 करोड़ रु का लोन  दिया है. सोनू को उनकी 8 प्रोपर्टी के अंगेस्ट 10 करोड़ रुपये का लोन बैंक ने दिया है. बता दें कि ये सभी प्रोपर्टी सोनू के साथ साथ उनकी पत्नी सोनाली के नाम पर भी हैं. हालांकि इस खबर की जानकारी को लेकर सोनू ने कहीं जिक्र नही किया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.