बंगाल चुनाव : स्मृति ईरानी ने हावड़ा में रैली करके ममता बनर्जी पर साधा निशाना

SMRITI IRANI IN BENGAL
SMRITI IRANI IN BENGAL

नई दिल्ली। बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को हावड़ा में रैली करके बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जबरदस्त निशाना साधा। स्मृति ईरानी ने कहा कि दीदी को ‘जय श्री राम’ से बैर है। ममता बनर्जी को झटका देते हुए भाजपा में शामिल हुए राजीब बनर्जी समेत पांच तृणमूल नेता भी स्मृति के साथ रैली में नजर आए।

SMRITI IRANI IN BENGAL
SMRITI IRANI IN BENGAL

Uttar Pradesh: BJP कुं. मानवेंद्र सिंह बने यूपी विधान परिषद के Protem Speaker

अमित शाह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़े-

हावड़ा के डोमुरजला स्टेडियम में आयोजित रैली में केंद्रीय मंत्री अमित शाह भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़े। दरअसल, बंगाल के दौरे पर शाह ही आने वाले थे लेकिन उनका दौरा अचानक रद होने के बाद उनकी जगह स्मृति ईरानी को भेजा गया। बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने हावड़ा में चुनाव प्रचार किया। स्मृति चुनाव से पहले पहली बार बंगाल दौरे पर आई हैं।

SMRITI IRANI IN BENGAL
SMRITI IRANI IN BENGAL

चुनावी रंजिश में BJP नेता की हत्या, स्मृति ईरानी ने दिया उचित कार्रवाई का आश्वासन

जय श्रीराम से बैर-

इस मौके पर उन्होंने जमकर हमला बोलते हुए कहा कि ‘दीदी की टीएमसी जाने वाली है।’ स्मृति ने कहा कि दीदी को ‘जय श्रीराम’ से बैर है। उन्होंने कहा कि दीदी की टीएमसी जाने वाली है और भाजपा आने वाली है। स्मृति ने कहा,’लोग ऐसी पार्टी का कतई समर्थन नहीं करेंगे जो आपसी में लड़ाती हो और अपने फायदे के लिए केंद्र सरकार से नफरत करती हो। कोई भी देशभक्त पार्टी में एक मिनट के लिए भी नहीं रह सकेगा जिसने जय श्री राम नारे का अपमान किया हो।’

SMRITI IRANI IN BENGAL
SMRITI IRANI IN BENGAL

कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा-

इस दौरान शाह ने तृणमूल कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य को आगे ले जाने की बजाए ममता बनर्जी पीछे ले गईं, राज्य के लोग उसे कभी माफ नहीं करेंगे। शाह ने कहा कि हमारे कम्युनिस्ट भाई बंगाल को जहां छोड़ कर गए थे ममता बनर्जी ने बंगाल को उससे भी नीचे गिराने का काम किया है। ममता जी आपको बंगाल की जनता कभी माफ नहीं कर सकती।

Leave a comment

Your email address will not be published.