अपने साथी के साथ sex करने से पहले जान लें ये बातें, नहीं तो बहुत पछतायेंगे आप

side-effects-of-having-sex
side-effects-of-having-sex

नई दिल्ली: अति हमेशा नुकसानदेह होता है और इसलिए जिंदगी जीने का गोल्डन रूल है- बीच वाली लाइन पर चलना. न बहुत अधिक न बहुत कम. अगर जिंदगी का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो अति से बचें. कोई भी परिणाम नुकसानदेह न हों ताकि बाद में आपको पछताना या अफसोस करना न पड़े. अगर आप इंटरकोर्स ज्यादा नहीं करती हैं तो इसके भी साइड इफेक्ट्स हो सकते हैं. लेकिन ये समस्या बिल्कुल नहीं है विश्वास कीजिए यह सब नॉर्मल है.

side-effects-of-having-sex
side-effects-of-having-sex

रात में अपने पार्टनर के साथ ऐसे शुरु कर सकते हैं Sex Chat की बातें

सेक्स होता है नशे की तरह

सेक्स नशे की तरह होता है दरअसल ये आपको आपके पार्टनर के करीब लाता है और व्यक्ति को खुश भी महसूस कराता है. दरअसल, सेक्सुअल इंटरकोर्स एंडॉर्फिन्स या फील गुड हार्मोन्स रिलीज करता है. सेक्स करके आप सिर्फ खुद को खुश करते हैं. इसलिए यदि आपको सेक्स करना अच्छा लगता है तो परेशान होने की जरूरत बिल्कुल नहीं है.

side-effects-of-having-sex
side-effects-of-having-sex

कटरीना-दीपिका के स्टाइलिस्ट ने चेंज कराया SEX, सायशा बनने की पूरी कहानी

तनाव को नार्मल करता है सेक्स

सेक्सुअल इंटरकोर्स (Sexual intercourse) से शरीर की के दौरान बॉडी के एक साथ कई मूवमेंट्स करने की वजह से एक्सरसाइज हो जाती है. साथ ही, सेक्स व्यक्ति के तनाव के स्तर को भी कम करता है। इसलिए सेक्स के तुरंत बाद व्यक्ति को नींद आ जाना नॉर्मल है. क्वीफ्स जिसे हम वैजाइनल फार्ट (Vaginal Fart) के तौर पर भी जानते हैं, जनरल बात है.

जब सेक्स के दौरान लड़की की वैजाइना के अंदर हवा जाती है तो यह नॉर्मल है कि वह बाहर भी आएगी. जब ये हवा बाहर आती है तो इसकी आवाज गैस पास होने की तरह होती है, बस अंतर यह है कि यह आवाज वैजाइना से आती है. सेक्स के दौरान ये सबके साथ होता है. इसलिए, इसे नॉर्मली लें.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *