श्री नगर में AK-47 से गोलियां बरसाते दिखे आतंकी, हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद

नई दिल्ली: श्रीनगर के बारजुला इलाके में आतंकियों ने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर दी, जिसमें जम्मू-कश्मीर पुलिस के दो जवान शहीद हो गए हैं। बता दे घटना के बाद इलाके को पूरी तरह से घेर लिया गया है और आतंकियों की तलाश की जा रही है। आतंकियों के हमले में घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी।

J&K terrorist attack
J&K terrorist attack

Unnao Case || दोनों शवों का हुआ अंतिम संस्कार || Two Dalit Girl Dead || Uttar Pradesh News

आतंकी संगठन टीआरएफ ने ली जिम्मेदारी 

बता दे शुरुआत में कुछ लोगों की ओर फायरिंग की बात सामने आई थी, लेकिन बाद में एजेंसियों ने आतंकी हमले की पुष्टि की। कहा जा रहा है कि एक गली से निकले आतंकियों ने पुलिस पर हमला किया और फिर उसी गली के रास्ते भाग निकले। इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन टीआरएफ ने ली है।वहीं, इस मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है।

J&K terrorist attack
J&K terrorist attack

पाकिस्तान गए 100 कश्मीरी युवक लापता, पहले भी गए लोगों को देखा गया आतंकी संगठनों में

श्रीनगर में फैली सनसनी

ऐसा मन जारा है पुलिस पर हुए आतंकी हमले की यह घटना 20 देशों के 24 राजनयिकों के दो दिवसीय दौरे के ठीक बाद हुई है। आतंकियों ने इस घटना के जरिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चर्चा पाने के लिए ऐसा किया है। पुलिस वालों पर आतंकियों ने बेहद करीब से अंधाधुंध फायरिंग की थी और भाग निकले। भरे बाजार में इस तरह की फायरिंग से श्रीनगर में सनसनी फैल गई और तुरंत ही बड़े पैमाने पर सुरक्षा बलों को भेजा गया। इलाके को घेर कर आतंकियों की तलाश की जा रही है। घायल पुलिसकर्मियों को तत्काल ही अस्पताल ले जाया गया, लेकिन दोनों को ही बचाया नहीं जा सका। शहीद हुए जवानों में से एक कॉन्स्टेबल सोहेल हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.