जिसको पाल पोस कर बड़ा किया वो एक सीट देने की बात कर रहा है- शिवपाल यादव

शिवपाल का दर्द
शिवपाल का दर्द

नई दिल्ली। हर साल समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव(Shivpal Singh Yadav) का दर्द एक बार फिर बहार आया। उन्होंने अखिलेश यादव का बहार नाम लिए कहा कि हमारे लोग कैसे-कैसे मजाक कर रहे हैं, कैसे निर्णय ले रहे हैं, वह जिनको हमने पाला और बड़ा किया. कई बार प्रदेश की 403 विधानसभाओं की सूची तैयार की हो वह आज हमे एक सीट देने की बात कहकर मजाक कर रहे हैं. यह बात उन्हें बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी है।

शिवपाल का दर्द
शिवपाल का दर्द

kanpur, Uttar Pradesh: स्कूल की करतूत कैमरे में कैद, पढ़ाई के नाम पर बच्चों से करवाई मजदूरी 

शिवपाल का दर्द, मिली सिर्फ एक सीट

दरअसल, हाल ही में सपा के राष्टीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल के लिए पूरे प्रदेश में केवल एक सीट जसवंतनगर विधान सभा की छोड़ने की बात कही थी. इस बयान पर शिवपाल ने कहा कि जो काम मैंने 1988 में किया था, वही काम मुझे अब 2019 में फिर से करना पड़ रहा है. अभी मेरे हाथ पैर चल रहे हैं और हम कर ले जाएंगे. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि समाजवादी परिवार एक होना चाहिए. हमारा परिवार एक होना चाहिए।

शिवपाल का दर्द
शिवपाल का दर्द

अपने जन्मदिन के मौके पर

अपने जन्मदिन के मौके पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि सभी जानते हैं परिवार को एकजुट होने में अड़चन डालने वाले कौन हैं. इन्हीं लोगों ने समाजवादी परिवार से उनकी दूरियां बढ़ाईं. पंचायत चुनाव का जिक्र करते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि भाजपा को हराने के लिए सभी को एक होना चाहिए. प्रसपा ग्राम पंचायत का चुनाव नहीं लड़ेगी, लेकिन जिला पंचायत का चुनाव जरूर लड़ना चाहेगी और उसमें बेहतर प्रदर्शन भी करेगी, उसके लिए पार्टी पूरी तरह से तैयारी कर रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published.