‘मेरी बेटी देशद्रोही गतिविधियों में शामिल’- JNU की पूर्व छात्रा शहला रशीद के पिता ने लगाए आरोप

shehla rashid's father allegations
shehla rashid's father allegations

दिल्ली: जेएनयू की पूर्व छात्र नेता शहला रशीद के पिता अब्दुल रशीद ने बेटी की करतूतों का भंडाफोड़ किया है. उन्होंने कहा कि जिस तरह उनकी बेटी जबर्दस्त पैसा खर्च कर रही है और एनजीओ चला रही है, उससे साफ है कि कहीं ना कहीं उसके संबंध आतंकियों से भी हो सकते हैं. शहला के पिता ने बेटी की करतूतों की जांच केंद्रीय एजेंसियों से कराने के साथ उस पर कार्रवाई की मांग की है.

जान से मारने की भी धमकी-

शहला के पिता ने ये भी कहा, ‘जो लोग आज टेरर फंडिंग में NIA की गिरफ्त में हैं चाहे वह पॉलीटिशियंस हैं या बिजनेसमैन हैं, ऐसे में आतंकी गतिविधियों में कहीं ना कहीं इसका भी साथ जरूर दिख रहा है और ऐसा इसने क्यों किया ये उनकी समझ से बाहर है. मैंने उसे कई बार समझाया कि इन सब चीजों से दूर रहे लेकिन अब मुझे जान से मारने की धमकी मिल रही है.’ जेएनयू की पूर्व छात्रा के पिता अब्दुल रशीद ने आगे आरोप लगाया कि उन्हें मुंह बंद रखने के लिए पैसा ऑफर किया जा रहा है.

शहला रशीद ने बताया क्या है मामला-

शहला ने पिता के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वीडियो में जो आरोप पिता ने लगाए हैं वो एक पुराना मामला है. शहला ने ट्वीट में ये भी लिखा, ‘मेरे जैविक पिता ने मेरी मां, बहन और मुझपर गंभीर आरोप लगाए हैं, तो ऐसे में ये साफ कर दूं कि वो पत्नी को पीटने वाले, दूसरों को गालियां देने वाले इंसान हैं.’ शहला यहीं पर नहीं रुकीं उन्होंने अपने पिता को भ्रष्टाचारी भी बता डाला. आगे उन्होंने लिखा कि इस आरोप के बाद हमने आखिरकार उन पर कार्रवाई करने का फैसला किया है. शहला रशीद ने ये भी कहा कि ये कोई राजनीतिक मामला नहीं है, ये हमारा पारिवारिक मामला है,लेकिन हम पर लगाए गए आरोप बहुत गंभीर हैं. 17 नवंबर 2020 से उनके हमारे घर में घुसने से रोक लगा दी गई है. तभी से वो ऐसी हरकतें करते हुए कानूनी प्रक्रिया को भरमाने की कोशिश कर रहे हैं.

shehla rashid's father allegations
shehla rashid’s father allegations

NIA के जांच की मांग-

 

shehla rashid's father allegations
shehla rashid’s father allegations

शहला के पिता के मीडिया में सामने आने के बाद बीजेपी से राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने कहा कि ‘जो सेकुलरिज्म और संविधान पर ‘प्रवचन’ करती थीं एक बार एक टीवी डिस्कशन में मुझे भी उग्रता के साथ पत्थर दिखा रहीं थी! हम सब शालीनता बरतते रहे. आज उनके पिता ने उसके आतंक से संबंध का रहस्य खोला है. ऐसे में NIA को जांच करनी चाहिए.

Leave a comment

Your email address will not be published.