काली पूजा में शामिल होना क्रिकेटर शाकिब को पड़ा भारी, जान से मारने कि मिली धमकी

Shakib Al Hasan kolkata
Shakib Al Hasan kolkata

नई दिल्ली : बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है. शाकिब अल हसन को काली पूजा में शामिल होने कोलकाता पहुंचे थे और इसी के बाद उन्हें एक व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी. शाकिब अल हसन ने अब इस पूरे मामले पर माफी मांगी है और कहा है कि मुझे पूजा के लिए जाना चाहिए था ।

Shakib Al Hasan kolkata
Shakib Al Hasan kolkata

शाकिब अल हसन को कोलकाता में मूर्ति के सामने पूजा करते हुए देखा गया था. पूजा के बाद शाकिब बांग्लादेश वापस लौट गए थे. शाकिब ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपने से जुड़े दो विवादों पर बात की है और सोशल मीडिया पर हो रही अपनी आलोचनाओं के लिए माफी भी मांगी है शाकिब अल हसन ने इस घटना के लिए खेद जाहिर किया है. शाकिब ने कहा, “तो फिर, शायद मुझे उस जगह पर नहीं जाना चाहिए था. और अगर ऐसा है तो आप मेरे खिलाफ हैं और इसके लिए मुझे बहुत खेद है. मैं यह सुनिश्चित करने की कोशिश करूंगा कि ऐसा फिर कभी ना हो.”

गौरतलब है कि शाकिब को फेसबुक लाइव पर एक शख्स ने जान से मारने की धमकी दी थी. सिलहट के शाहपुर तालुकदर में रहने वाले मोहसिन तालुकदर ने रविवार को 12.06 मिनट पर फेसबुक लाइव पर कहा कि शाकिब अल हसन का व्यवहार मुस्लमानों को परेशान कर रहा है ।

Leave a comment

Your email address will not be published.