Shahrukh Khan की सबसे बड़ी फिल्म, यह है ‘पठान’ का नया लुक

shah rukh khan look from pathan
shah rukh khan look from pathan

दिल्ली: यश राज फिल्म्स YRF की नयी फिल्म पठान के लुक को लेकर खुलासा हो गया है, शाहरुख़ खान ने इसके पहले लुक को लेकर तारीख तय कर ली है, आपको बता दें जैसे ही अंधेरी के यश राज स्टूडियो में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई, अभिनेता के प्रशंसक और मीडिया एक साथ उनके नए अवतार में उनकी एक झलक पाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। पिछले कुछ हफ्तों से शाहरुख खान फिल्म “पठान” को लेकर काफी चर्चा में हैं. फिल्म के निर्माता, आदित्य चोपड़ा और यश राज फिल्म्स पठान के साथ शाहरुख खान के लुक का खुलासा करने की योजना बना रहे हैं। हालांकि पठान के शाहरुख खान के लुक की इन खबरों की पुष्टि होना बाकी है, लेकिन अभिनेता के प्रशंसक बड़ी स्क्रीन पर उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

SRK के नए लुक का अनावरण करने की बनाई योजना- 

“पठान शाहरुख खान की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बनने जा रही है, YRF और आदित्य चोपड़ा सुनिश्चित कर रहे हैं। चोपड़ा और YRF एक जनवरी 2021 को पठान का SRK के नए लुक का अनावरण करने की योजना बना रहे हैं। और वह आगे कहते हैं, “अभी तक यह अनावरण केवल अपुष्ट रिपोर्ट है, लेकिन फिल्म के बारे में एक आधिकारिक घोषणा इस अनावरण के साथ की जाएगी। नए साल की घोषणा करने की तुलना में इससे बेहतर तरीका क्या होगा?”

shah rukh khan look from pathan
shah rukh khan look from pathan

खलनायक के किरदार में जॉन इब्राहम-

सूत्रों की माने तो इस फिल्म में जॉन इब्राहम भी हैं. उन्हें बहुत दिनों बाद कुछ हट कर मिला है. पहले “सत्यमेव जयते” और “बाटला हाउस” जैसे फिल्मो में अफसर का रोल किया है. वह इस किरदार से काफी खुश हैं. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं और इसमें शाहरुख खान के अलावा डिंपल कपाड़िया, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, गौतम रोडे और शाजी चौधरी भी हैं। हम आशा करते हैं की दर्शको को कुछ नया देखने को मिलेगा।


	

Leave a comment

Your email address will not be published.