हेलिकॉप्टर खराबी के बाद शाह ने किया वर्चुअल रैली,कहा-गुंडाराज से मुक्त करना है

After bengal Amit shah to visit assam
Amit shah rally in bangal

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के बांकुरा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि आज मेरा हेलिकॉप्टर खराब हो गया, लेकिन मैं इसमें किसी की साजिश नहीं बताऊंगा।

Amit Shah in Bengal
Amit Shah in Bengal

सोनभद्र : भावुक हुए CM योगी, कहीं भी कराओ दाखिला सरकार उठाएगी खर्चा

अमित शाह ने ममता बनर्जी पर कसा तंज

अमित शाह ने कहा, ‘आज मैं थोड़ा लेट हो गया क्योंकि मेरा हेलिकॉप्टर खराब हो गया। लेकिन मैं यह नहीं कहूंगा कि इसमें किसी की साजिश थी।’ अमित शाह ने ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव आयोग कह रहा है कि उन्हें लगी एक चोट हादसा थी, जबकि ममता बनर्जी का कहना है कि इसके पीछे साजिश थी।

हेलिकॉप्टर खराब होने के चलते रैली को वर्चुअल ही किया संबोधित

शाह ने आगे कहा कि ‘ममता बनर्जी के पैर में चोट लग गई है, लेकिन इसका पता नहीं चला है कि कैसे लगी है। टीएमसी का कहना है कि इसके पीछे कोई साजिश है, लेकिन चुनाव आयोग का कहना है कि यह एक हादसा था। दीदी आप पूरे पश्चिम बंगाल में व्हीलचेयर पर घूम रही हैं। अपने पैर को लेकर चिंता है, लेकिन आपको हमारे 130 कार्यकर्ताओं की माताओं के लिए कोई दर्द नहीं है, जिनके बच्चों को मार डाला गया।

बांकुरा से पहले अमित शाह का झारग्राम में रैली को संबोधित करने का कार्यक्रम था, लेकिन ऐन वक्त पर हेलिकॉप्टर खराब होने के चलते उन्होंने रैली को वर्चुअल ही संबोधित किया था।

ममता ने भी कसा सरकार पर तंज

इस बीच सीएम ममता बनर्जी भी पुरुलिया जिले के बाघमुंडी इलाके में रैली को संबोधित करने के लिए व्हीलचेयर पर पहुंचीं। ममता बनर्जी ने इस दौरान खुद को घायल होने का जिक्र करते हुए कहा कि मुझे चोट लगी, लेकिन सौभाग्य से बच गई। ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे चोट लगी, लेकिन फिर भी निकलना पड़ा।

इसकी वजह यह है कि मेरे दर्द से ज्यादा दर्द राज्य के लोगों का है। मैं उन्हें छोड़ नहीं सकती। आदिवासी बहुल इलाके पुरुलिया के लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि एक दौर में यहां काफी आतंक था, जिस पर लगाम कसी गई है। यही नहीं उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने आदिवासियों के हित में कानून बनाए हैं।

CORONA |  देशभर में कोरोना फिर से बरपा रहा अपना कहर | Facts Vs Myths |

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *