जम्मू-कश्मीर में फिर छाया आतंक का साया, नेताओं की मिटींग में बम धमाका

Jammu Kashmir

नई दिल्ली: कश्मीर के सोपोर में आंतकियों ने कांउसलरों कि बैठक स्थल पर हमला कर दिया। इस हमले में दो कांउसलरों सहित पीएसओ घायल हो गए। तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां इनकी उपचार जारी है। अंतिम समाचार मिलने तक आतंकी हमले में गंभीर रूप से घायल पीएसओ मुश्ताक अहमद और काउंसलर रियाज अहमद शहीद हो गए हैं। जबकी अन्य की हालत नाजुक बनी हुई है।

जम्मू-कश्मीर में फिर छाया आतंक का साया, नेताओं की मिटींग में बम धमाका
जम्मू-कश्मीर में फिर छाया आतंक का साया, नेताओं की मिटींग में बम धमाका

Jammu & Kashmir: बीजेपी के तीन नेताओं पर आतंकी हमला, अनंतनाग में संदिग्ध कार बरामद

अचानक आतंकियों ने हमला कर दिया

जानकारी के अनुसार, सोमवार दोपहर को सोपोर स्थित लोन बिल्डिंग में काउंसलरों की बैठक जारी थी। इसी दौरान वहां पर अचानक आतंकियों ने हमला कर दिया। इस हमले के उपरांत आतंकवादी काउंसलरों पर फायरिंग करते हुए, वहां से भागने में कामयाब रहे। हालांकि इस दौरान वहां मौजूद पुलिस के एक पीएसओ ने आतंकियों की फायरिंग का जवाब देने की कोशिश की। लेकिन आतंकवादियों की फायरिंग में वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

सुरक्षाबलों ने नाकों पर तैनाती बढ़ा दी है

आसपास के लोग, पुलिस और सेना के जवान तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गए और घायलों को एंबुलेस के माध्यम से अस्पताल ले जाया गया। इस घटना के तुरंत बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने आसपास के क्षेत्रों में तलाशी अभियान जारी कर दिया है। हर वाहन की तलाशी ली जा रही है। नाकों पर तैनाती बढ़ा दी गई है। आतंकियों के इस हमले में एक काउंसलर रियाज अहमद और पुलिस का पीएसओ मुश्ताक अहमद शहीद हो गए हैं। गंभीर रूप से घायल एक काउंसलर शमसुद्दीन को इलाज के लिए श्रीनगर के अस्पताल में ले जाया गया है ,जहां उनका उपचार जारी है।

एक जवान और एक काउंसलर हो गये शहीद 

कश्मीर जोन के आइजी विजय कुमार का कहना है कि सोपोर में काउंसलरों पर हुए इस आतंकी हमले में पुलिस का एक जवान और एक काउंसलर शहीद हो गया है, जबकि एक अन्य काउंसलर घायल हुआ है। उसका इलाज जारी है। आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान छेड़ दिया गया है।

 Bengal Election 2021 Opinion Poll | Mamata Banerjee | Rakesh Sinha |

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *