2 नाबालिग बच्चों से यौन शोषण के आरोप में पूर्व BJP नेता रामबिहारी गिरफ्तार

Sexual abuse of minor boys
Sexual abuse of minor boys

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में भारतीय जनता पार्टी के नगर उपाध्यक्ष रामबिहारी राठौर को पुलिस ने बुधवार को कथित तौर पर गिरफ्तार किया है. रामबिहारी राठौर (65) के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज किया गया हैं.

Sexual abuse of minor boys
Sexual abuse of minor boys

जिले के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अवधेश सिंह ने बताया कि दो नाबालिग बच्चों की शिकायत पर कोंच कस्बे के भगत सिंह नगर में रह रहे रामबिहारी राठौर (65) को गिरफ्तार किया गया है.

वीडियो भी रिकॉर्ड करता था- 

पुलिस ने कहा कि पीड़ित नाबालिग लड़कों ने आरोप लगाया कि रामबिहारी इलाके के पास दूसरे बच्चों का भी यौन उत्पीड़न भी करता और उनके वीडियो रिकॉर्ड करता था. सिंह ने बताया कि राठौर सेवानिवृत लेखपाल है और एक राजनीतिक दल से जुड़ा है. एएसपी ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर उसके घर से लैपटॉप, डीवीडी और हार्ड डिस्क भी बरामद किया, जिनमें कई अश्लील वीडियो और उनमें अश्लीलता करते राठौर दिख रहा है.

Sexual abuse of minor boys
Sexual abuse of minor boys

करीब दो साल से परेशान कर रहा है-

पीड़ित नाबालिग लड़कों के माता-पिता दिहाड़ी मजदूर हैं. पीड़ितों की उम्र 15 और 16 साल है. पुलिस ने बताया कि आरोपी उन्हें कोल्ड ड्रिंक देने के लिए बहला-फुसलाकर यौन शोषण करता था. पीड़ितों ने बताया उन्हें पिछले दो सालों से परेशान किया जा रहा है. वहीं बीजेपी के जिलाध्यक्ष रामेंद्र सिंह ने कहा कि बाल यौन शोषण के मामले में गिरफ्तार रामबिहारी राठौर कोंच कस्बे की बीजेपी की नगर इकाई में उपाध्यक्ष था.

पद और पार्टी बर्खास्त कर दिया गया-

जालौन के पुलिस अधीक्षक यश वीर सिंह ने कहा कि एक हफ्ते पहले रामबिहारी ने एक एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसमें कहा गया था कि उसके सीसीटीवी कैमरों का डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर (डीवीआर) चोरी हो गया था. पुलिस ने दो व्यक्तियों को डीवीआर के साथ पकड़ा और जब उन्होंने डीवीआर की जांच की, तो उन्हें रिकॉर्डिंग मिली. पुलिस ने कहा कि जिन दो व्यक्तियों ने डीवीआर चुराया था, वो पीड़ितों के रिश्तेदार हैं. इस सब के बाद मामला संज्ञान में आते ही उसे पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से बर्खास्त कर दिया गया है.

 

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *