बिहार के इस जिले में देह व्यापार का मामला, छापेमारी में हुआ खुलासा

Sex Racket in Bihar
Sex Racket in Bihar

नई दिल्ली: बिहार के समस्‍तीपुर में जरूरतमंद लड़कियों को जाल में फंसाकर देह व्‍यापार करवाने का एक शर्मनाक मामला सामने आया है. दलसिंह सराय के होटलों में गुप्त सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया. इसमें शामि‍ल आधे दर्जन लोगों को आपत्तिजनक हालत में पुलिस ने हिरासत में लिया है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि काफी दिनों से होटलों के कमरों में सेक्स रैकेट का धंधा फलफूल रहा है जिसमें कई मासूम लड़कियां इस चंगुल में फंसती जा रही हैं।

शहर के सीओ कार्यालय के पास स्थित एक होटल में प्रशिक्षु आईपीएस सह थानाध्यक्ष हिमांशु कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी कर एक-एक कमरे की जब तलाशी ली तो आधा दर्जन युगल जोड़ी को आपत्तिजनक हालत में पाए जाने पर हिरासत में लिया गया. इसके साथ ही होटल संचालक के बेटे को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Sex Racket in Bihar
Sex Racket in Bihar

होटल में सेक्स रैकेट की गुप्त सूचना-

प्रशिक्षु आईपीएस हिमांशु ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अंचल कार्यालय के पास स्थित सिद्धि विनायक होटल में काफी दिनों से सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है. सूचना मिलने के बाद पहले होटल पर नजर रखी गई तो सूचना सही साबित होते ही होटल में छापेमारी कर आपत्तिजनक स्थिति में युवक और युवतियों को हिरासत में लिया गया।

छापेमारी की भनक लगते ही होटल संचालक फरार हो गया जबकि उसका पुत्र और एक होटलकर्मी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इस छापेमारी में तीन लड़के और तीन लड़़कियां होटल के कमरों में मिले जिनको दलसिंहसराय पुलिस पकड़कर थाने ले गई. बताया जाता है कि जिले में इस तरह का सेक्स रैकेट काफी फलफूल रहा है. इस गिरोह के सदस्य जरूरतमंद लड़कियों पर नजर रखते हैं और उसे मौका मिलते ही सेक्स रैकेट के दलदल में धकेल देते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.