Sex के दौरान फॉलो करें ऐसा टिप्स, बंद हो जाएगी पार्टनर से रोज की चिक-चिक!

हेल्दी सेक्स लाइफ के लिए अपनायें यें टिप्स

नई दिल्ली: एक अच्छे रिलेशन के लिए सेक्स का बहुत महत्व है। इसी के साथ ही रिलेशन में एक हेल्दी सेक्स लाइफ का होना बहुत जरूरी है। अगर आपकी सेक्स लाइफ हेल्दी है तो आपका रिलेशन भी बहुत मजबूत बना रहता है। आज हम आपको कुछ एटिकेट्स बताएंगे जिन्हें आप जरूर फॉलो करें। इन्हें फॉलो करने से आप अपनी सेक्स लाइफ को और भी मज़ेदार बना सकते हैं।

हेल्दी सेक्स लाइफ के लिए अपनायें यें टिप्स
हेल्दी सेक्स लाइफ के लिए अपनायें यें टिप्स

सेक्स लाइफ को बेहतरीन बनाने के लिए रखें इन बातों का खास ख्याल

आपको अपने पार्टनर का साथ देना है बस

हेल्दी सेक्स लाइफ के लिए बहुत जरूरी है कि आप अपने पार्टनर का साथ दें। अंतरंग पलों में आपका पार्टनर आपसे पूरी तरह साथ चाहता है। वह चाहता है कि आप अपनी भावनाओं का इज़हार खुलकर करें। आप उनसे कुछ भी न छुपाएं। अगर आप ऐसा करेंगे तो आपके पार्टनर को इससे बहुत खुशी मिलेगी। इससे आपको और आपके पार्टनर को सेक्स का आनंद भी भरपूर मिलेगा। बस, आपको अपने पार्टनर का साथ देना है।

लाइफ को रोमांचक बनाने के लिए जरूरी है कि आप कुछ नया ट्राई करें

सेक्स लाइफ जितनी रोमांच भरी रहेगी, उतना ही आनंद आपको और आपकी पार्टनर को आएगा। अपनी सेक्स लाइफ को रोमांचक बनाने के लिए जरूरी है कि आप कुछ नया ट्राई करें। हर दिन एक ही तरह सेक्स करने से आप बोर हो सकते हैं। इसलिए आपको बेड पर कुछ नया जरूर ट्राई करते रहना चाहिए। इससे आपकी सेक्स लाइफ एनर्जेटिक भी बनी रहती है। जब आप बेड पर कुछ नया ट्राई करेंगे तो ये आपके पार्टनर को भी बोरिंग नहीं लगेगा। आप अपनी पार्टनर को भी नए एक्सपेरिमेंट के बारे में बताएं। आप बेड पर नई पोजीशन ट्राई कर सकते हैं। ऐसा करने से आपकी सेक्स लाइफ हेल्दी रहती है।

हेल्दी सेक्स लाइफ के लिए अपनायें यें टिप्स

मूड बनाने के लिए उनके साथ करें सेक्सी बातें

अपनी पार्टनर के साथ सिर्फ सेक्स करना काफी नहीं है, बल्कि आपको उनका मूड बनाने के लिए उनके साथ सेक्सी बातें भी जरूर करनी चाहिए। हालांकि ये सब आपको बनावटी नहीं करना है। आप अपनी पार्टनर से ऐसी सब बातें करें जो आप उनके लिए महसूस करते हैं। आप अपनी पार्टनर से अपनी फैंटेसी के बारे में बात कर सकते हैं। उन्हें अपनी पसंदीदा पोजीशन के बारे में बता सकते हो या आप अपनी पार्टनर से उनकी पसंदीदा पोजीशन पूछ सकते हो।

हाईकोर्ट : फेसबुक पर लड़की फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजे तो वह सेक्स पार्टनर की तलाश नहीं

अपनायें यें टिप्स– 

1. हमारे समाज में महिलाएं अपने पति का नाम नहीं लेती हैं। लेकिन जब आप सेक्स कर रही होती हैं तो आप ऐसे समय पर अपने पार्टनर का नाम ले सकती हैं। बहुत से पुरुषों को सेक्स के समय ऐसा करना पसंद आएगा। अगर आप ऐसा करेंगी तो आपका पार्टनर और ज्यादा उत्तेजित हो सकता है। पुरुषों को भी ऐसा करना चाहिए।

2. अपनी तारीफ सुनना किसको नहीं पसंद? हर किसी को अपनी तारीफ सुनना बहुत पसंद होता है खासकर महिलाओं को। आपको अपनी पार्टनर की तारीफ जरूर करनी चाहिए। आपको उन्हें बताना चाहिए कि वह बहुत अच्छा सेक्स करती हैं। आप बेझिझक अपने पार्टनर से बातें करिए और उनकी तारीफ भी आप कीजिए। इससे आपके पार्टनर को बहुत अच्छा महसूस होगा ।

3. बहुत से पुरुषों को ऐसी आदत होती है कि वह सेक्स करने के बाद मुंह फेरकर सो जाते हैं। लेकिन ऐसा करना आपके रिलेशन के लिए बिल्कुल अच्छा नहीं है। आपकी पार्टनर को ऐसा करना बहुत बुरा लग सकता है। इसलिए सेक्स करने के बाद आपको अपनी पार्टनर से प्यारी बातें करनी चाहिए। उन्हें अच्छा महसूस कराना चाहिए।
आप अपने पार्टनर के साथ कभी भी जबरदस्ती न करें। हो सकता है कि कभी-कभी आपके पार्टनर का सेक्स करने का मन न करे। तो ऐसे समय पर आपको उनकी बात माननी चाहिए। आपको उनसे किसी भी बात को लेकर जबरदस्ती नहीं करनी चाहिए।

Keshav Prasad Maurya | डिप्टी सीएम ने विपक्ष को लिया आड़े हाँथ, कहा विपक्ष के पास कोई विजन नहीं है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *