Congress Meeting : कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की बैठक आज, महंगाई के मुद्दे पर होगी बात

sonia gandhi
sonia gandhi

दिल्ली : Congress Meeting -कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी और कुछ अन्य मुद्दों पर सरकार को घेरने की रणनीति पर चर्चा के लिए आज वरिष्ठ नेताओं की बैठक बुलाई है. ये बैठक में पार्टी के महासचिवों और प्रदेश प्रभारी शामिल हो सकते हैं. इस डिजिटल बैठक में कांग्रेस के नेता पार्टी के प्रस्तावित संपर्क अभियान पर भी चर्चा कर सकते हैं।

महामारी से मिलेगी राहत, जल्द आ रही है कोरोना की नई यूनिवर्सल वैक्सीन

Congress Meeting : कांग्रेस अध्यक्षों की बैठक

बैठक में पेट्रोल-डीजल और जरूरी खाद्य वस्तुओं की कीमतों में बढ़ोतरी के संदर्भ में आगे की रणनीति पर चर्चा की जाएगी. बैठक में कोविड के मौजूदा हालात और आर्थिक स्थिति पर भी चर्चा हो सकती है. बैठक के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटियों के अध्यक्षों की भी बैठक बुलाई जाएगी सोनिया गांधी ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ यह बैठक संसद के मानसून सत्र से पहले बुलाई है।

मानसून सत्र जुलाई में हो सकता है

कांग्रेस पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के मुद्दे को लेकर पिछले कुछ हफ्तों से सरकार पर लगातार हमले कर रही है. हाल में ही पेट्रोल-डीजल की कीमतों के खिलाफ कांग्रेस ने देशव्यापी प्रदर्शन किया था. लेकिन पेट्रोल-डीजल की कीमतें लगातार बढ़ रही है और कई राज्यों में पेट्रोल 100 के पार जा चुका है. ऐसे में कांग्रेस एक बार फिर सड़कों पर उतरने की तैयारी कर रही है. सूत्रों ने बताया कि कोरोना संक्रमण को लेकर कांग्रेस द्वारा शुरू किए जा रहे सर्वे को लेकर भी चर्चा की जाएगी. इसके अलावा अन्य मौजूदा मुद्दों और राजनीतिक हालात को लेकर विचार विमर्श किया जाएगा जिनमें आगामी विधानसभा चुनाव जैसे मुद्दे भी शामिल हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=FMNbtEUdxw4

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *