गुरु-शिष्य परंपरा हुई बदनाम, नौवीं की छात्रा के साथ शिक्षक ने किया दुष्कर्म

School teacher rapes student in school
School teacher rapes student in school

नई दिल्ली: राजस्थान के बूंदी में एक गांव के शिक्षक पर दुष्कर्म का आरोप लगा है. पीड़िता का कहना है कि शिक्षक ने उसके साथ कई बार बलात्कार किया और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता रहा. परिजनों ने दबलाना थाना में मामला दर्ज करा दिया है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है, नाबालिग का मेडिकल कराया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

टीचर लड़की को डरा-धमकाकर बुलाता था-

लड़की 9वीं क्लास की छात्रा है और शिक्षक तीसरी क्लास को पढ़ाता है. वो लड़की को डराया-धमकाया करता था. जिसकी वजह से उसे शिक्षक के पास जाना पड़ता था आपको बता दें तीन से चार बार आरोपी शिक्षक धर्मराज मीणा ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.  इस मामले की जांच हिंडोली सीआई मुकेश मीणा को सौंपी गई है. पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करने जा रही है।

School teacher rapes student twice in school
School teacher rapes student in school

पिता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है- 

स्कूल शिक्षक की इस करतूत से पूरा शिक्षा विभाग शर्मसार हो गया है. जांच अधिकारी हिंडोली के थाना अधिकारी मुकेश मीणा ने बताया कि पीड़िता के पिता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपी कभी सीडी (CD), कभी बुक के बहाने लड़की को स्कूल में बुलाता था और उसके साथ रेप करता था।

पुलिस ने बताया कि आरोपी शिक्षक ने लड़की को अन्य गांव में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. फिर वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया. इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है. आरोपी शिक्षक धर्मराज मीणा की भी तलाश जारी है।

Leave a comment

Your email address will not be published.