सेल्फी लेने के दौरान नहीं, दोस्त की गोली से हुई थी सौरभ की मौत

Saurabh Selfie Murder
Saurabh Selfie Murder

नई दिल्लीग्रेटर नोएडा सेक्टर पी-3 में कार सवार एक युवक की सीने में गोली लगने से मौत हो गई थी। कार में उसके साथ मौजूद दूसरे दोस्त ने कोतवाली पहुंचकर सेल्फी लेने के दौरान गोली लगने की बात पुलिस को बताई थी। अब, फॉरेंसिक और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि दोस्त ने ही पिस्टल से गोली मारी थी।

दरअसल, शनिवार को धर्मपुरा निवासी सौरभ मावी और अच्छेजा निवासी नकुल शर्मा सेक्टर पी-3 में रहने वाले दोस्त के यहां आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। वहां से दोनों दोस्त कार में सवार होकर लौट रहे थे। ग्रेनो वेस्ट में बिसरख कोतवाली क्षेत्र में पहुंचने पर सौरभ मावी सीने में गोली लगने से घायल हो गया। नकुल, उसे निजी अस्पताल में लेकर पहुंचा लेकिन वहां चिकित्सकों ने सौरभ को मृत घोषित कर दिया।

Saurabh Selfie Murder

इसके बाद नकुल बिसरख कोतवाली पहुंचा और पुलिस को बताया कि सौरभ पिस्टल के साथ सेल्फी ले रहा था। इसी दौरान गोली चलने से उसकी मौत हो गई है। इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर सेल्फी के दौरान सौरभ की कनपटी पर गोली लगने की अफवाह भी खूब वायरल हुई, जबकि गोली सीने में लगी थी।

अब, फॉरेंसिक रिपोर्ट से पता चला कि गोली दूर से चली थी, यदि पास से चली होती तो गोली लगने के स्थान पर काला निशान होता। इस रिपोर्ट के बाद पुलिस ने दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। आशंका है कि दोनों दोस्तों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस इस संबंध में जांच कर रही है। इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। जांच जारी है, आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेजा जाएगा।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.