8वीं पास के लिए सरकारी नौकरी का बेहतरीन मौका, जल्द करें आवेदन

sarkari naukri
sarkari naukri

नई दिल्ली: सिंचाई विभाग में सरकारी नौकरी के मौकों का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी। ग्रेड 4 पदों – चपरासी, खलासी और एपीपीओ की कुल 22 रिक्तियों पर भर्ती के लिए नॉर्थ कामरूप सर्किल, सिंचाई, नालबारी द्वारा विज्ञापन जारी किया गया है।बता दे विभाग द्वारा जारी विज्ञापन के अनुसार विज्ञापित पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किये जाते हैं।

sarkari naukri
sarkari naukri

Shivaji Jayanti || समस्त भारत के गौरव शिवाजी का ऐसा था जीवन || Chhatrapati Shivaji Biography

आवेदन की जानकारी

आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार राज्य सरकार के भर्ती पोर्टल, niyukti.assam.gov.in पर उपलब्ध कराये जाने वाले अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर पाएंगे। आवेदन की प्रक्रिया शुक्रवार, 19 फरवरी 2021 से शुरू होगी और उम्मीदवार 5 मार्च तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर पाएंगे। परासी, खलासी और एपीपीओ के पदों के लिए किसी मान्यता प्राप्त शैक्षणिक संस्थान से 8वीं उत्तीर्ण उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु 1 जनवरी 2021 को 18 वर्ष से कम और 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। ओबीसी उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा 43 वर्ष और एससी/एसटी के लिए अधिकतम आयु सीमा 45 वर्ष है।

sarjari naukri
sarjari naukri

डाक विभाग में 10वीं पास युवाओं के लिए मौका, निकाली बंपर भर्तियां

आवेदन की प्रक्रिया

बता दे आवेदन के लिए उम्मीदवारों को राज्य सरकार के नियुक्ति पोर्टल पर 19 फरवरी को उपलब्ध कराये जाने वाले ऑनलाइन फॉर्म को भरना होगा। आवेदन प्रक्रिया छह चरणों में पूरी होगी। अधिक जानकारी के लिए नियुक्ति पोर्टल पर विजिट करें।
ग्रेड 4 के चपरासी, खलासी और एपीपीओ पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और डॉक्यूमेंट वेरीफिकेशन के आधार पर किया जाएगा। लिखित परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर बनी कंबाईंड मेरिट लिस्ट के अनुसार उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट वेरीफिकेशन के लिए आमंत्रित किया जाएगा। इसके बाद प्रमाण पत्रों के सत्यापन के बाद अंतिम चयन सूची जारी की जाएगी।

Leave a comment

Your email address will not be published.