सपना चौधरी ने यहां बनवाया पति ‘वीर’ के नाम का टैटू, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

sapna choudhary tatto
sapna choudhary tatto

नई दिल्ली: अपने डांस से लोगों को दीवाने करने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने बिगबॉस 11 में भी लोगों का खूब दिल जीता, जिसके बाद उन्हें फिल्मों में काम भी मिला. एक फिल्म में वह लीड एक्ट्रेस बनकर भी आईं. हालांकि फिल्म अच्छी नहीं चली. सपना हाल ही में अपने नए टैटू को लेकर फिर से सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं।

sapna choudhary tatto
sapna choudhary tatto

सपना की सीक्रेट शादी-

बता दें की पिछले साल अक्टूबर में उनके पति वीर साहू ने एक पोस्ट में दोनों की सीक्रेट शादी का खुलासा किया, और बताया कि उनके घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. सपना ने भी इसकी पुष्टि की और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीर संग करवाचौथ की तस्वीरें भी शेयर की. सपना की इस पोस्ट से उनके फैंस हैरान रह गए. जिसके बाद से ही सपना सुर्ख़ियों में बानी रहती हैं।

बिग बाॅस की इन Ex Contestant ने चलाया ट्रोलर्स के खिलाफ कानूनी कार्यवाही अभियान

 

sapna choudhary tatto
sapna choudhary tatto

पति वीर के नाम का टैटू-

सपना के हाल जी में आए नए गाने चटक-मटक को काफी प्यार मिल रहा है. सपना अपने पति वीर साहू से काफी प्यार करती हैं. दरसअल सपना ने एक दिन पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक टैटू बनवाने के दौरान कई तस्वीरें शेयर की. इन तस्वीरों में सपना बेहद खुस दिखाई दे रही हैं, और एक टैटू आर्टिस्ट उनके हाथ पर वीर नाम का टैटू बना रहा है।

एक शो के कितने पैसे लेती हैं सपना चौधरी, यहां जानें कीमत

sapna choudhary tatto
sapna choudhary tatto

सालगिरह पर बाटे कंबल-

दरअसल, सपना चौधरी ने अपने हाथ पर पति वीर का टैटू बनवाया है. सपना ने टैटू की पूरी तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. इस टैटू के जरिए उन्होंने अपने पति के प्यार को दिखाया है. बता दें कि सपना चौधरी और वीर साहू की शादी पिछले साल 25 जनवरी को हुई थी।

डोरेमोन फैन्स के लिए खुशखबरी, अपनी बचपन की दोस्त शिजुका से शादी करेंगे नोबिता

sapna choudhary tatto
sapna choudhary tatto

और इस साल दोनों ने शादी की पहली सालगिरह को परिवार के साथ एन्जॉय किया. सालगिरह के दिन सपना चौधरी अपने पति वीर साहू के साथ गुड़गांव की सड़कों पर गरीब और जरूरतमंद लोगों को कंबल बाटते नजर आए थे।

Big Boss: राखी ने किया बड़ा खुलासा, पैसों के बदले दोस्त ने किया था यौन शोषण

Leave a comment

Your email address will not be published.