AAP नेता संजय सिंह को मिली जिंदा जलाकर मारने की घमकी, FIR दर्ज

sanjay singh threatened to death
sanjay singh threatened to death

नई दिल्ली: दिल्ली की सत्ताधीन आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को हाल ही में जान से मार देने की धमकी मिली है. उन्होंने इस मामले में शिकायत दर्ज की है. पुलिस से की गई शिकायत की कॉपी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए संजय सिंह ने कहा कि वह इस तरह की धमकियों से भयभीत नहीं होंगे. संजय सिंह ने दिल्ली पुलिस से इस मामले पर जल्द से जल्द कार्रवाई करने का आग्रह किया है।

बता दें की पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 506 के तहत शिकायत दर्ज कर ली है. पुलिस ने एक बयान में कहा, “सोमवार शाम लगभग 7 बजे, राज्यसभा सदस्य संजय सिंह से नॉर्थ एवेन्यू पुलिस स्टेशन में फोन पर उन्हें दी जा रही धमकियों के बारे में शिकायत प्राप्त हुई थी. इस मामले पर संज्ञान लेते हुए रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है.” पुलिस ने बताया कि जल्द से जल्द आरोपी का पता लगा लिया जाएगा।

संजय सिंह को मिली जान से मारने धमकी

इस मामले पर अधिक जानकारी देते हुए आम आदमी पार्टी के यूपी प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा, “उन्हें अज्ञात व्यक्ति द्वारा फोन कर जिंदा जलाकर मारने की धमकी मिली है.” साथ ही बताया, “अज्ञात व्यक्ति खुद को हिंदू वाहिनी का सदस्य बता रहा है. व्यक्ति ने संजय सिंह से मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला देने की बात कही.”

संजय सिंह ने दी प्रतिक्रिया-

संजय सिंह ने कहा, “मैं ऐसी धमकियों से डरने वाला नहीं हूं. मैं जानता की आवाज को सड़क से सदन तक उठाता रहूंगा.” वहीं, सभाजीत सिंह ने भी कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी हमेशा गरीबों के हक के लिए आवाज उठाती है और हमेशा उठाएगी. उन्होंने कहा कि ऐसी धमकियों से उनका कोई नुकसान नहीं होने वाला।

Leave a comment

Your email address will not be published.