सांसदों की मांग ‘कोरोना हालात पर चर्चा के लिए हो संसद का विशेष सत्र’

सांसदों
सांसदों

नई दिल्लीः देश में कोरोना के गंभीर हालात चिंता का विषय बने हुए हैं, इस बीच शिवसेना के संजय राउत और कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी के साथ अन्य सांसदों ने सोमवार को देश में बढ़ रहे कोरोना हालात पर चिंता जताई और इसपर चर्चा के लिए संसद के विशेष सत्र बुलाए जाने की मांग की।

शिवसेना सांसद ने कहा, ‘मैं संसद के विशेष सत्र की मांग इसलिए कर रहा हूं क्योंकि कल देश के प्रमुख नेताओं से मेरी चर्चा हो रही थी और सबकी मांग थी कि उनके राज्य में भी गंभीर स्थिति है।

सांसदों ने की अपील

बता दें की कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने राष्ट्रपति से अपील कि है कि महामारी पर चर्चा के लिए दो दिन के लिए आपातकालीन संसद सत्र आयोजित किया जाना चाहिए ताकि इस संकट से निकलने के लिए संयुक्त रूप से रणनीतियों पर चर्चा हो सके। एक वीडियो स्टेटमेंट में उन्होंने कहा, ‘देश के राष्ट्रपति से मैं दो दिन के लिए संसद का आपातकालीन सत्र बुलाए जाने की अपील करता हूं। देश में हालात खराब होती जा रही है।

Coronavirus : कोरोना काल में अपनी इम्यूनिटी बढ़ाने का एक मात्र सही तरीका

24 घंटों में 2,73,810 नए मामले

दरअसल भारत में पिछले 24 घंटों में 2,73,810 नए कोरोना संक्रमण के मामले दर्ज किए गए हैं। सोमवार को स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी इन आंकड़ों के अनुसार आज लगातार पांचवां दिन है, जब देश में 2 लाख से अधिक संक्रमण के नए मामले सामने आए हैं। इसके बाद अब तक देश में संक्रमितों के कुल मामलों का आंकड़ा 1,50,61,919 हो गया है।

https://www.youtube.com/watch?v=L2fCe_kqhnY

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *