हमारे कार्यकर्ता लगा रहे जान बचाने की गुहार, बंगाल हिंसा पर बोले संबित पात्रा

sambit patra on bengal violance
sambit patra on bengal violance

नई दिल्लीः चुनाव परिणामों के बाद बंगाल से हिंसा की खबरें आनी  शुरू हो गई हैं. इसी बीच आज बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल जा रहे हैं. तो वहीं बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हिंसा के लिए ममता बनर्जी को जिम्मेदार ठहराया. दरअसल संबित पात्रा ने कहा, ‘हम जिस प्रकार का मंजर बंगाल में देख रहे हैं, उस पर विश्वास नहीं हो रहा है. बंगाल आज जल रहा है।

जान बचाने की गुहार

संबित पात्रा ने आगे कहा हमारे कार्यकर्ता हर घड़ी हमारे नेताओं को फोन कर रहे हैं और उनकी एक ही गुहार है हमें बचा लो. बंगाल में जो कुछ हो रहा है वो प्रशासन द्वारा प्रायोजित हिंसा है. आज बीजेपी बंगाल में मुख्य विपक्षी पार्टी है और हम ये प्रतिज्ञा करते हैं कि हम अपने कार्यकर्ताओं और उन 2.28 करोड़ बंगालियों जिन्होंने हमारी नीति और विचार के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दिखाई उनके साथ खड़े होंगे।

बंगाल में बीजेपी नेताओं के साथ हुई हिंसा के खिलाफ पार्टी कल करेगी देशव्यापी धरना

5 मई को धरना-प्रदर्शन

बता दें की बीजेपी ने बंगाल में राजनीतिक हिंसा के खिलाफ 5 मई को देशव्यापी धरना-प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है. जेपी नड्डा आज दो दिवसीय दौरे पर बंगाल जा रहे हैं, जहां वे हिंसा प्रभावित कार्यकर्ताओं और उनके परिजनों से मुलाकात करेंगे. नड्डा 4 और 5 मई को पश्चिम बंगाल में रहेंगे। चुनाव परिणाम आने के 24 घंटे के भीतर बीजेपी के कई कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई है।

https://www.youtube.com/watch?v=BYvZeEBPsSU

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *