कोहरे के कारण यूपी में भीषण सड़क हादसा , गई इतनी जानें

Sambal UP Road Accident
Sambal UP Road Accident

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में कोहरे के कारण भीषण सड़क हादसा हुआ है. दर्दनाक सड़क हादसे में आठ यात्रियों की मौत हो गई है, जबकि 18 लोग घायल हुए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर चंदौसी के धनारी कस्बे में यह हादसा हुआ. घने कोहरे में ट्रैक्टर ट्रॉली को ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और टैंकर की टक्कर हुई है.
हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई है।

करीब 18 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अभी मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है. मृतकों के शवों को बस से अभी निकाला जा रहा है. रोडवेज बस में 40 से 42 लोग सवार थे. पुलिस ने लोगों की मदद से राहत एवं बचाव कार्य चला रखा है।

Sambal UP Road Accident
Sambal UP Road Accident

मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है. नेशनल हाईवे पर रोडवेज बस और गैस के टैंकर की आमने-सामने की टक्‍कर हुई। अब तक आठ शव बस से निकाले जा चुके हैं. दुर्घटना में मृतकों की संख्‍या ज्यादा होने की आशंका लगाई जा रही है. पुलिस का कहना है कि हादसे में मरने वालों की संख्‍या एक दर्जन से भी अधिक हो सकती है।

गैस भरे टैंकर से आमने-सामने की टक्‍कर में रोडवेज बस बुरी तरह से फट गई है. बस के परखच्‍चे उड़ गए और टैंकर में गैस भरी होने की सूचना से किसी बड़ी दुर्घटना की आशंका में फाय‍र बिग्रेड की गाडि़यां भी तुरंत मौके पर पहुंच गईं. हादसे के बाद बस में फंसे घायलों को आनन-फानन में अस्‍पताल पहुंचाया गया. एनएच 509 पर तत्‍काल ट्रैफिक रोक दिया गया. पुलिसकर्मियों से मिली जानकारी के अनुसार रोडवेज बस मुरादाबाद से अलीगढ़ जा रही थी जबकि गैस भरा टैंकर गुजरात से उत्‍तराखंड की ओर जा रहा था।

Leave a comment

Your email address will not be published.