स्टाफ कोरोना संक्रमित मिलने के बाद, सलमान हुए आइसोलेट

salman latest news
salman latest news

नई दिल्ली : कोरोना वायरस बिना किसी भेदभाव के लोगों को संक्रमित करते जा रहा है, देश में कोरोना एक बार फिर से पांव पसारता जा रहा है. देश में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है और वैक्सीन कब तक आयेगी कुछ कह नहीं सकते. बॉलीवुड जगत में भी कई सितारे और उनके स्टाफ सदस्य कोरोना की चपेट में आ गए हैं. इस बीच खबर सामने आई है कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के ड्राइवर सहित दो स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद सलमान खान ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

salman latest news
salman latest news

सलमान हुए आइसोलेट-

इन दिनों सलमान बिग बॉस-14 को होस्ट कर रहे हैं। ऐसे में अब ये देखना होगा कि क्या वो आने वाले एपिसोड पर नजर आते हैं या नहीं जब देश में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या काफी तेजी से बढ़ रही थी उस दौरान भी सलमान खान ने लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से घरों में ही रहने की अपील की थी. वहीं अब सलमान खान ने किसी तरह की कोई लापरवाही न दिखाते हुए खुद को आइसोलेट कर लिया है।

महाराष्ट्र में कोरोना-

महाराष्ट्र में कोरोना केस की बात की जाए तो अब तक ये आंकड़ा 17 लाख के पार पहुंच चुका है. यहां पर कोरोना के 17 लाख 57 हजार से ज्यादा केस हैं और 46 हजार 200 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

Leave a comment

Your email address will not be published.