Radhe Release : ईद पर ही आएगी भाईजान की फिल्म ‘राधे’, ट्रेलर हुआ रिलीज़

Radhe Release
Radhe Release

नई दिल्लीः Radhe Release : कोरोना महामारी के कारण सलमान खान की राधे की रिलीज़ तय नहीं हो पा रही थी ,लेकिन इस बीच सलमान ख़ान ने अपनी फ़िल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को लेकर एक बड़ा एलान किया है। राधे, ईद पर सिनेमाघरों के साथ ज़ीप्लेक्स और ज़ी5 पर भी रिलीज़ की जाएगी, यानी फ़िल्म देखने के लिए दर्शकों एक निश्चित राशि चुकानी होगी।

Radhe Release :ओटीटी प्लेटफॉर्म

बता दें की सलमान खान की राधे इस साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में शामिल है। महाराष्ट्र समेत देश के कई हिस्सों में कोरोना वायरस महामारी को थामने के लिए लगाये गये प्रतिबंधों के चलते राधे की रिलीज़ को लेकर तरह-तरह की ख़बरें आ रही थीं। फ़िल्म के किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने की ख़बरें भी आ रही थीं। लेकिन अब सलमान ख़ान फ़िल्म्स के एलान के बाद तस्वीर बिल्कुल साफ़ हो गयी है।

Fight Against Corona: करें सूर्य नमस्कार, कोरोना से बचाव का कारगर है उपचार

13 मई को होगी रिलीज़

देश और विदेश में जहां-जहां सिनेमाघर खुले हैं, वहां फ़िल्म थिएटर्स में 13 मई को रिलीज़ होगी। वहीं, डिजिटल प्लेटफॉर्म ज़ीप्लेक्स पर भी इसे दर्शक देख सकेंगे। बता दें, सलमान ने इस साल की शुरुआत में फ़िल्म के सिनेमाघरों में रिलीज़ करने का एलान किया था। सलमान के प्रवक्ता की ओर से कहा गया कि इस पैनडेमिक की स्थिति में हम सबको ऐसे समाधान के बारे में सोचना है, जो सबका हित करे। साथ ही, कोविड-19 के हालात देखते हुए फ़िल्म को अधिक से अधिक दर्शकों तक भी पहुंचाना है।

https://www.youtube.com/watch?v=-aFGt8Abo2I

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *