दुबई की ये अनोखी कंपनी जहां कर्मचारियों को नहीं उनकी पत्नी को मिलेगी सैलरी, जानें

salary for housewifes dubai
salary for housewifes dubai

नई दिल्लीः ऐसी अनोखी बात अपने शायद ही कभी सुनी हो, जिस कंपनी में आप खुद मेहनत करें और पगार किसी और को दी जाए. जी हाँ एक कंपनी ने हाल ही में कुछ ऐसा ही फैसला लिया है।जहां काम करने वाले कर्मचारियों की सैलरी उनकी पत्नी को दी जाएगी।और इसी वजह से यह मामला हर जगह चर्चा का विषय बना हुआ है।

salary for housewifes dubai
salary for housewifes dubai

पत्नियों को मिलेगी सैलरी-

दरअसल भारतीय मूल के दुबई में रहने वाले व्यवसायी डॉक्टर सोहन रॉय ने कहा है कि उनके यहां जो भी कर्मचारी काम करेंगे उसकी सैलरी उनकी पत्नी को दी जाएगी।बताया जा रहा है कि सोहन रॉय के इस फैसले का असर लाखों कर्मचारियों पर पड़ेगा। रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी का नाम ‘एरीस ग्रुप ऑफ कंपनीज’ है।

नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट जेवर के पास बनेगा यूपी एटीएस का मुख्यालय

बता दें की इस कंपनी में हजारों की संख्या में लोग काम करते हैं। सोहन रॉय बताते हैं कि कोरोना काल में जिस तरह से उनके स्टॉफ और उनके परिवार ने काम में मेहनत की उससे वह काफी प्रभावित हुए थे। लिहाजा, उन्हें कोई बड़ा ईनाम देना चाहते थे। लेकिन अब उन्होंने कंपनी के लिए कुछ इस तरह का अनोखा फैसला लिया है।

यूपी में किसान आंदोलन होगा खत्म, मुख्यमंत्री योगी ने दिये निर्देश

salary for housewifes dubai
salary for housewifes dubai

जल्द शुरू होगी नई पहल-

डॉक्टर सोहन रॉय ने बताया कि इस फैसले के बाद कंपनी सभी कर्मचारियों का डाटाबेस जुटाने में लगी है। इसके बाद अब उनकी सैलरी उनकी पत्नियों के अकाउंट में भेजी जाएगी। गौरतलब है कि सोहन रॉय मूलरूप से केरल के रहने वाले हैं। उनका कहना है कि हम कर्मचारियों के साथ-साथ उनके परिवार वालों का भी पूरा ध्यान रखना चाहते हैं। और इसीलिए यह बड़ा बदलाव किया गया है।

मोदी सरकार का “बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ” हुआ सफल, बढ़ी बालिकाओं की संख्या

Leave a comment

Your email address will not be published.