Sachin Corona: पॉजिटिव पाये जाने के बाद सचिन तेंदुलकर हुए अस्पताल में भर्ती

Sachin Corona
Sachin Corona

नई दिल्ली: Sachin Corona: मास्टर बलास्टर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर 27 मार्च को कोरोना पॉजिटिव पाए गये थे। जिसके बाद से उन्होने खुद को होम क्वारनटीन कर लिया था। लेकिन आज मिली ताजा जानकारी के मुताबिक सचिन को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी. सचिन ने ट्वीट कर बताया कि डॉक्टरों की सलाह पर मैं अस्पताल में भर्ती हो गया हूं. मैं जल्द ही अस्पताल से ठीक होकर लौट आऊंगा। इसके बाद ही सचिन के परिवार की तरफ से यह बात कही गई की, ‘वह 2 दिन में अस्पताल से घर आ जाएंगे. उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है।

Sachin Corona: चिंता करने की कोई बात नहीं

अस्पताल की ओर से भी यह साफ कर दिया गया है कि चिंता करने की कोई बात नहीं है.’ सचिन ने अपने ट्वीट में आगे कहा कि वर्ल्ड चैम्पियन बनने की 10वीं वर्षगांठ पर सभी भारतीयों और टीम के मेरे साथियों को बधाई. बता दें कि 2 अप्रैल, 2011 को भारत ने दूसरी बार विश्व कप के खिताब पर कब्जा किया था. 1983 के बाद यह दूसरा मौका था, जब टीम इंडिया वर्ल्ड चैम्पियन बनी थी.

Sachin Tendulkar, Covid Positive, Says "Hospitalised Under Medical Advice" | Cricket News

परिवार के बाकी सदस्यों की रिपोर्ट भी नेगेटिव

सचिन तेंदुलकर ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद ट्वीट करके दी। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सचिन तेंदुलकर ने खुद को होम क्वारनटीन कर लिया है. व इसके साथ ही वह इस  संक्रमण से जुडें सभी जरूरी प्रोटोकॉल फौलो कर रहे है। और इसके साथ ही लगातार डॉक्टर की सलाह ले रहे है. सचिन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके पूरे परिवार का भी कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

Cricket Legends Road Safety World Series 2021 tournament: All you need to know

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेले थे

सचिन ने आगे ट्वीट कर लिखा “मैं लगातार टेस्ट कराते आया हूं और कोरोना से बचने के लिए सभी कदम उठाए. हालांकि, हल्के लक्षण के बाद आज मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. घर के बाकी सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।” सचिन ने आगे लिखा कि मैंने खुद को घर में क्वारनटीन कर लिया है। डॉक्टरों के निर्देशों का पालन कर रहा हूं. मैं उन सभी स्वास्थ्यकर्मियों का धन्यवाद करना चाहता हूं जिन्होंने मेरा साथ दिया. आप सभी अपना ध्यान रखें। बता दें कि सचिन हाल ही में रायपुर में आयोजित हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेले थे। वह इंडिया लीजेंड्स के कप्तान हैं। उनके अलावा टूर्नामेंट में खेले यूसुफ पठान, इरफान पठान और एस बद्रीनाथ को भी कोरोना हो चुका है. इस टूर्नामेंट में युवराज सिंह, वीरेंद्र सहवाग जैसे पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल थे.

दिल्ली में करीब चार महीने बाद फिर कोरोना का ‘बड़ा’ विस्फोट देखने को मिला है। 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *