अब OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो सकती है अक्षय कुमार की फिल्म Sooryavanshi

OTT
OTT

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी’ की रिलीज़ पर बार बार कोरोना का साया छाया हुआ है, 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही अक्षय कुमार की फिल्म को फिलहाल अनिश्चितकाल तक के लिए टाला गया है। पर अब फिल्म की रिलीज़ से जुड़ी एक चौंकाने वाली जानकारी सामने आ रही है। मेकर्स अब फिल्म की रिलीज़ को लेकर OTT प्लेटफॉर्म पर विचार कर रहे है।

Salman Khan की फिल्म ‘राधे’ का पोस्टर आया सामने, इस दिन होगी रिलीज़

OTT प्लेटफॉर्म पर विचार

जानकारी के अनुसार अगर थिएटर ज्यादा लंबे वक्त तक बंद रहे तो निर्देशक रोहित शेट्टी ‘सूर्यवंशी’ को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ कर सकते हैं। सूत्रो के अनुसार रोहित शेट्टी का कहना है की ‘अगर कोरोना का प्रकोप कम नहीं हुआ और सिनेमाहॉल फिर से नहीं खुले. अगर ऑडियंस सिनेमाघरों में नहीं आ रही है. या कुछ राज्यों में सिनेमाघरों को खोला जा रहा है और कुछ राज्यों में नहीं. इस स्थिति में अब हम दूसरे ऑप्शन्स पर भी विचार कर रहे हैं। मतलब हम अब और ज्यादा इसकी रिलीज़ को आगे नहीं बढ़ाएंगे। अब बस बेस्ट ऑप्शन की तलाश कर रहे हैं’।

OTT
OTT

2020 में रिलीज़ होनी थी सूर्यवंशी

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी की इस मल्टी स्टारर फिल्म के पिछले साल यानी 2020 के जून में रिलीज़ किया जाना था। लेकिन कोरोना महामारी की वजह से देश में लॉकडाउन लागू हो गया और थिएटर्स बंद होने की वजह से कोई भी फिल्म रिलीज़ नहीं हो सकी। साल के अंत तक थिएटर्स खोल दिए गए, लेकिन महामारी के डर से किसी भी बड़े निर्देशक ने अपनी फिल्म रिलीज़ करने का अनाउंस नहीं किया।

राजश्री प्रोडक्शन की फ़िल्म से करेंगे डेब्यू सनी देओल के बेटे राजवीर

महाराष्ट्र में लॉकडाउन की स्थिति

दरअसल साल 2021 में कई फिल्में रिलीज़ होनी हैं जिसमें एक ‘सूर्यवंशी’ भी थी। लेकिन महाराष्ट्र में फिर से लॉकडाउन की स्थिति बन रही है ऐसे में फिल्म को फिर से स्थगित कर दिया गया है। ‘सूर्यवंशी’ के अलावा अप्रैल में रिलीज़ होने जा रहीं दो और फिल्म कंगना की ‘थलाइवी’ और अमिताभ बच्चन और इमरान हाश्मी की ‘चेहरे’ भी स्थगित हो गई है। ऐसे में जाहिर है की ज्यादातर निर्देशक ओटीटी प्लेटफॉर्म का सहर ले रहे हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=rS-rqFSlOXY

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *