Rihanna : शेयर की अपनी टॉपलेस फोटो, किया हिंन्दू देवता का खुलेआम अपमान

rihanna news
rihanna news

नई दिल्ली: पॉप स्टार सिंगर से किसान हितैषी बनी रिहाना (Rihanna) ने मंगलवार को अपनी आधी नंगी टॉपलेस तस्वीर को ट्विटर पर पोस्ट किया। इस दौरान उन्होंने भगवान गणेश वाला एक पेंडेंट अपने गले में डाल रखा था।बता दे यह तस्वीर उन्होंने लॉन्जरी ब्रांड सैवेज एक्स फेंटी के प्रचार के लिए खिंचवाई।

rihanna news
rihanna news

फेसबुक व्हाटसप को सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार

Rihanna : हिंदू देवता के छवि का खुलेआम प्रचार

बता दे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में आप रिहाना को नीचे बैंगनी रंग के कपड़े के साथ, एक बैंगनी रंग के हार को पहने हुए देख सकते हैं, जिस पर भगवान गणेश बने हुए हैं। इस तरह से हिंदू देवता के छवि को खुलेआम अपने प्रचार के लिए इस्तेमाल करना सोशल मीडिया यूज़र्स को नागवार गुजरा। लोगों ने इस पर आपत्ति जताते हुए रिहाना पर उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया।

rihanna news
rihanna news

रिहाना ने 2.5 मिलियन डॉलर का भुगतान

रिहाना को लेकर एक रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ था ​​कि स्काईरॉकेट जो एक पीआर फर्म है और जिसका डायरेक्टर एक खालिस्तानी एमओ धालीवाल है, ने आंदोलन के पक्ष में ट्वीट करने के लिए पॉप स्टार रिहाना को 2.5 मिलियन डॉलर का भुगतान किया था। भारतीय करेंसी में यह 18 करोड़ रुपए से अधिक है।

किसान आंदोलन ट्वीट पर 

किसान आंदोलन पर ट्वीट करने के बाद से रिहाना के ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या में एक मिलियन का इज़ाफ़ा होता दिखा . रिहाना ने जब इस मुद्दे पर ट्वीट किए थे तो उनके सिर्फ़ 100 मिलियन फ़ॉलोअर थे, लेकिन इस ट्वीट के बाद ये संख्या बढ़कर 101 मिलियन हो चुके है।

Leave a comment

Your email address will not be published.