2021: नए साल के साथ रिया चक्रवर्ती करेंगी बॉलीवुड में वापसी

Rhea Chakaborty news
Rhea Chakaborty news

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले को लेकर गिरफ्तार हुईं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती साल 2021 में बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं. बता दें कि रिया और दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त और डायरेक्टर रूमी जाफरी ने इस बारे में बताया है. उन्होंने कहा की रिया के लिए ये साल एक ट्रॉमा से भी ज्यादा है. लेकिन अगले साल की शुरुआत में वह जरूर वापसी करेंगी।

 Rhea Chakaborty news
Rhea Chakaborty news

रूमी जाफरी ने एक इंटरव्यू में कहा,”ये साल रिया के लिए ट्रॉमेटिक रहा. हालांकि ये साल हर किसी के लिए बहुत ही दुखद रहा. लेकिन उनके मामले में ये एक अन्य तरह का ट्रॉमा रहा. क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि, एक मिडिल क्लास परिवार से आने वाली एक लड़की को एक महीने जेल में रहना पड़ा और यह पूरी तरह से उसका मोरल तोड़ने वाला था.”

2021 से कमबैक करेंगी रिया-

रूमी ने आगे कहा,”रिया अगले साल की शुरुआत में कमबैक करेंगी.” रिया के जेल से आने के बाद रूमी ने रिया से मुलाकात की और उनसे कहा कि इंडस्ट्री खुले हाथों से उनका स्वागत करेगी. रुमी ने कहा,”मैं उनसे हाल ही में मिला. उसने उस बारे में ज्यादा बात नहीं की. जिससे वो गुजर कर आई है, उसके बाद उस पर आरोप नहीं लगा सकते. उन्होंने कहा  कि आग लगने दो और राख हो जाने दो. मुझे पता है कि रिया को बहुत कुछ कहना होगा।

 Rhea Chakaborty news
Rhea Chakaborty news

बताते चलें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे. मौत मामले की सीबीआई अभी तक जांच कर रही है. रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था.  इस मामले में रिया चक्रवर्ती को सात अक्टूबर को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दी थी।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.